Breaking News
Home / National / Bihar / युवक की हत्या कर शव को गांव के दक्षिण तिवारी पोखर में फेंक

युवक की हत्या कर शव को गांव के दक्षिण तिवारी पोखर में फेंक

Hits: 97

रिपोर्ट: विशाल शाही, गोपालगंज। गोपालगंज जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के रतनचक गांव निवासी एक युवक की हत्या कर शव को गांव के दक्षिण तिवारी पोखर में फेंक दिया गया। सोमवार को ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोखरे से निकाल कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

हालांकि पुलिस युवक की हत्या करने शव को तालाब में फेंकने की यह कहते हुए पुष्टि नहीं कर रही है कि मामले की जांच की जा रही है। इस घटना को लेकर मृतक के घर वालों ने भी पुलिस को आवेदन नहीं दिया है। हालांकि ग्रामीणों के बीच युवक की हत्या करने की चर्चाएं चल रही हैं। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि रतनचक गांव निवासी सुधन शाह का पुत्र मिश्रीलाल साह किसी काम से अपने घर से बाहर गया था। लेकिन इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। इस बीच सोमवार को युवक का शव गांव के दक्षिण तिवारी पोखरे में देख कर ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों को दिया।

परिजनों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोखरे से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इसी बीच युवक की हत्या कर शव को पोखने में फेंकने की चर्चाएं ग्रामीणों में शुरू हो गई।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: