Home / National / Bihar / Purnia / Banmankhi / युवक की घटनास्थल पर मौत

युवक की घटनास्थल पर मौत

Hits: 45

रिपोर्ट: सोहन कुमार, बनमनखी।
मोटरसाइकिल व टेम्पो के आमने-सामने की टक्कर में मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक में से एक युवक की घटनास्थल पर हीं मौत हो गई वहीं दूसरा युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।घायल युवक को स्थानीय लोगो ने पुलिस के सहयोग से सदर अस्पताल पूर्णिया भेज जहां के डाक्टर ने उसे गंभीर  हालत देख मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया। घटना सोमवार को फारबिसगंज – कुर्सेला स्टेट हाईवे पर बनमनखी अनुमंडल के सरसी थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर इदगाह के समीप की बतायी जा रही है।बताया जाता है कि एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक रानीगंज से कुर्सेला की ओर जा रहे थे।

वहीं सरसी से सवारी को लेकर टैंपो चालक कचहरी बलुआ की ओर जा रहे थे।इसी बीच अख्तियारपुर के समिप टेम्पो और मोटरसाइकिल के बीच जबरदस्त टक्कर हो गया। इस टक्कर में जहां मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी वहीं मोटरसाइकिल व टेम्पो पर सवार अन्य तीन लोग घायल हो गए। जिसमें मोटरसाइकिल सवार युवक की हालत बहुत ही नाजुक बतायी जा रही है।

थाना अध्यक्ष नंदकिशोर नंदन ने बताया कि मृतक युवक की पहचान नीरज कुमार (25) पिता परमानंद मंडल, ग्राम -भगवानपुर,थाना – रजौन जिला -बांका के रूप में की गयी है । वही घायलों में मोटरसाइकिल सवार युवक  की पहचान भागलपुर निवासी गौतम कुमार पिता -अशोक कुमार निराला के रूप में की गयी है।वह रानीगंज थाना क्षेत्र के गिदवास अमात टोला से अपने रिश्तेदार से मिलकर घर जा रहे थे।जिसका हालत गंभीर है।

इसके अलावा टेम्पो पर सवार महादेवपुर मदरसा चौक के मो डोमी के पुत्र व पत्नी की घायल होने की सूचना मिली है। उन्होंने बताया कि मृतक को पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया भेज कर टेम्पो और मोटरसाइकिल को पुलिस अपने कब्जे में ले लिया है।

Check Also

मोहम्मद शमसुद्दीन इदरीसी को सैंकड़ों नमदीदा लोगों ने किया सुपुर्द ए खाक

Hits: 0हाजीपुर(वैशाली)जिले के देसरी स्टेशन बाज़ार बाशिंदा मोहम्मद शमसुद्दीन इदरीसी(58 साल लगभग)का जुमेरात की शाम …

News vaishali, vaishali news, vaishali live, live vaishali, vaishali live news,hindi news vaishali, vaanishree news,vaanishree news live

जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष मे मारपीट

Hits: 0रिपोर्ट: विजय कुमार,पातेपुर। पातेपुर थाना क्षेत्र के महेयाँ मालपुर गांव में जमीनी विवाद को …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: