Breaking News
Home / National / Bihar / गोपालगंज के महमदपुर थाना क्षेत्र के महिला की गला रेत कर हत्या

गोपालगंज के महमदपुर थाना क्षेत्र के महिला की गला रेत कर हत्या

Hits: 57

रिपोर्ट: विशाल शाही, गोपालगंज। अपराधियों ने एक महिला की गला रेत कर हत्या करने के बाद शव पुलिया के नीचे फेंक दिया। महम्मदपुर थाना क्षेत्र के कटेया गांव के समीप पुलिया के नीचे महिला का शव पड़ा देख कर सनसनी फैल गई। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी है। शव देखने के बाद पुलिस का अनुमान है कि महिला की हत्या दूसरी जगह कर शव यहां लाकर फेंका गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि सोमवार को कुछ राहगीरों ने महम्मदपुर थाना क्षेत्र के कटेया गांव के समीप सड़क पर बनी पुलिया के नीचे एक महिला का शव पड़ा हुआ देखकर इसकी जानकारी आसपास के ग्रामीणों को दी। इस महिला की गला रेल कर हत्या की गई थी। महिला की हत्या कर शव पुलिया के नीचे फेंके जाने की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

देखते ही देखते पुलिया के पास लोगों ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। इस बीच ग्रामीणों से सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मृतका की पहचान नहीं हो सकी है। इस संबंध में महम्मदपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि कटेया गांव के समीप पुलिया के नीचे से महिला का शव बरामद किया गया है।

इस महिला की गला रेत कर हत्या की गई है। मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकती है। शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अपराधियों ने महिला की कहीं और हत्या कर शव को पुलिया के नीचे लाकर फेंका है। मृतका की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: