Breaking News
Home / National / Bihar / एलएलआरडी विद्यापीठ आर्य नगर सिटी घाट का वार्षिकोत्सव बड़े धूमधाम से संपन्न

एलएलआरडी विद्यापीठ आर्य नगर सिटी घाट का वार्षिकोत्सव बड़े धूमधाम से संपन्न

Hits: 34

रिपोर्ट: रंजीत भोजपुरिया, छपरा। शहर के प्रतिष्ठितLLRD विद्यापीठ में दूसरा वार्षिकोत्सव बड़े धूमधाम से एवं मनोहर सांस्कृतिक कार्यक्रमों से परिपूर्ण संपन्न हुआ।

इस आयोजन में मुख्य रूप से बच्चों ने दहेज प्रथा और छपरा शहर की गंदगी तथा उसकी सफाई के लिए समाधान पर आधारित नाटक प्रस्तुत किया। साथी देश भक्ति गीत,होली और मॉडर्न संगीता से युक्त मनोहर कार्यक्रम की प्रस्तुति दी।

कार्यक्रम का उद्घाटन रामकृष्ण मिशन के सचिव स्वामी अती देवानंद महाराज, श्याम बिहारी अग्रवाल श्री राजेश नाथ गुप्ता, श्री रामनाथ प्रसाद ,मूंगालाल शास्त्री, डॉ लालबाबु यादव दिनेश संयुक्त रूप से किया।

अपने उद्बोधन में स्वामी अति देवानंद बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए अनेक उपदेशक एवं अमूल्य संदेश दिए। इस अवसर पर डॉ लालबाबु यादव ने बच्चों के द्वारा प्रस्तुत परंपरा से संबंधित गीतों को आज की समाज की संजीवनी बताया। श्री श्याम बिहारी अग्रवाल ने बच्चों के चतुर्दिक विकास के लिए विद्यालय परिवार को धन्यवाद दिया और उज्जवल भविष्य की कामना की।

कार्यक्रम मैं मुख्य रूप से विद्यालय के निदेशक डॉक्टर उमा शंकर प्रसाद राष्ट्रीय कवि मुन्ना लाल शास्त्री रविंद्र राय अभिषेक अरुण श्री अशोक सिंह सहित अनेकों विद्वान ने अपने विचार रखें इस अवसर पर विद्यालय द्वारा आयोजित स्टूडेंट ऑफ द ईयर का पुरस्कार राज नंदनी कुमारी को पूर्ववर्ती स्टूडेंट ऑफ द ईयर छोटु जायसवाल के द्वारा दिया गया, जबकि मिताली मेहता रनर रही।

विद्यालय द्वारा पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी द बेस्ट पेरेंट्स का अवार्ड प्रिय अनिल कुमार एवं रोमा उपाध्याय को दिया गया तथा सभी बच्चों को उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए भी पुरस्कार दिए गए कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के शिक्षक श्री उमेश कुमार एवं अमित कुमार ने किया। धन्यवाद ज्ञापन संरक्षक श्री रामनाथ प्रसाद ने किया।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: