Breaking News
Home / National / मीरगंज में कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में पढ़ने आई छात्रा हुई थी गायब, आज मिला शव

मीरगंज में कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में पढ़ने आई छात्रा हुई थी गायब, आज मिला शव

Hits: 61

रिपोर्ट: विशाल शाही, गोपालगंज। मीरगंज बाज़ार स्थित कंप्यूटर ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट आई 20 वर्षीय युवती का बुधवार के दिन से गायब होने के बाद आज अहले सुबह मीरगंज-लकड़ी रोड के किनारे शव मिलने से पुरे इलाके में सनसनी फैल गई। शव मिलने की सुचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दिया गया।

सुचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया। मृत छात्रा की पहचान सिवान जिला के बड़हरिया थाना क्षेत्र के लकड़ी दरगाह के स्व. खेदन साह की 20 वर्षीया पुत्री सुमन कुमारी के तौर पर की गयी है।

मृतक छात्रा के परिजनों के अनुसार सुमन कुमारी मीरगंज बाजार स्थित एक कंप्यूटर ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट में कम्प्यूटर की पढ़ाई कर रही थी। रोज़ की तरह बुधवार के दिन भी वह अपनी सहेली के साथ मीरगंज कम्प्यूटर का क्लास करने घर से 10 बजे दिन में पैदल निकली थी। बुधवार की शाम तक जब वह वापस घर नहीं आई तो परिजन परेशान हो गए और जगह-जगह खोजबीन व पूछताछ शुरू कर दिया।

परिजनों ने सुमन की सहेली शारदा कुमारी से भी पूछताछ की लेकिन वहां से भी उन्हें संतोषजनक जानकारी नहीं मिल पाई। इसी दौरान आज सुबह स्थानीय चौकीदार ने सुमन का शव सड़क किनारे पड़ी होने की सुचना दी। शव मिलने की सुचना से पूरा परिवार सदमे में है वही सुमन की माँ का रो-रो कर बुरा हाल है।

Check Also

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

गैस सिलेंडर वितरक की सुध न सरकार को न हीं संगठन को

Hits: 0वैशाली। कोरोना महामारी के दौर में फ्रंट लाइन वर्कर्स द्वारा किया जा रहा कार्य …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: