Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / महाराणा प्रताप की जयंती को राष्ट्रीय स्वाभिमान दिवस के रूप में मनाने का किया आग्रह

महाराणा प्रताप की जयंती को राष्ट्रीय स्वाभिमान दिवस के रूप में मनाने का किया आग्रह

Hits: 40

नलिनी भारद्वाज, बिदुपुर। पूर्व विधायक सह बीजेपी नेता जितेंद्र स्वामी ने केंद्र सरकार से महाराणा प्रताप की जयंती को राष्ट्रीय स्वाभिमान दिवस के रूप में मनाने का आग्रह किया है। उन्होंने बिदुपुर प्रखंड के आधा दर्जन से अधिक गांवो में जन सम्पर्क कर आगामी 9 मई को पटना के कृष्ण मेमोरियल हाल में जयंती समारोह में अधिक से अधिक लोगों को जुटने के लिए आग्रह किया।

उन्होंने इस अवसर पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा की महाराणा प्रताप देश की रक्षा और अस्मिता एवम स्वाभिमान के लिए अपना सब कुछ न्योछवर कर दिया।उन्होंने कहा की ऐसे महापुरुषों की जयंती को राष्ट्रीय स्वाभिमान दिवस के रूप में मनाना जरूरी है।उन्होंने कहा की देश के लिए मर मिटने वाले वीर सपूतो के लिए सच्ची श्र्द्धांजलि इससे बढ़कर क्या होगी।

श्री स्वामी रविवार को बिदुपुर प्रखंड के पकौली,रामदौलि,चेचर,मधुरापुर,धबौली,ककरहता, सहित अन्य जगहों पर समर्थको के साथ देर शाम तक जन सम्पर्क किया। उन्होंने कहा की इस अवसर पर दूसरे प्रदेश झारखण्ड आदि से भी महाराणा प्रताप के समर्थक पहुंचेगे।उन्हीने बताया की झारखण्ड में भी वे जनसम्पर्क करेगे। इस अवसर पर अंजनी कुमार सिंह,चन्द्र मोहन,हरेश कुमार सिंह,अरुण कुमार सिंह,सरोज कुमार सिंह,महेश सिंह ,ललन सिंह,राजीव कुमार,समरजीत कुमार,रणजीत कुमार आदि साथ थे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: