Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / 500 मरीजों का हुआ निःशुल्क ईलाज

500 मरीजों का हुआ निःशुल्क ईलाज

Hits: 78

मृत्युंजय कुमार, भगवानपुर। भगवानपुर (बेगूसराय) रविवार को प्रखण्ड क्षेत्र के दामोदरपुर उत्क्रमिक मध्य विद्यालय हिंदी के प्रांगण में नार्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूयसन के फ्रेंचाइजी अर्जुन कुमार चुरामनचक भगवानपुर के देख रेख में जिला के जाने माने नाक, कान, गला एवं गर्दन रोग के विशेषज्ञ डा.रौशन कुमार अपने विभिन्न रोगों के चिकित्सकों के टीम के साथ निःशुल्क स्वास्थ्य जाँच शिविर का आयोजन किया गया।

जिसमें फिजियोथेरिस्ट डा.गुलाम जिलानी एवं ऑडियोलॉजिस्ट डॉ अजय कुमार आदि के देख रेख में करीब 500 मरीजों का सही इलाज कर मुफ्त में सभी मरीजों को एक सप्ताह का दवा वितरण किया। उक्त डॉक्टर के सहयोगी के रूप में डॉ0 गुंजन कुमारी एवं अर्जुन लैब टेक्नीशियन के द्वारा मुफ़्त में ब्लड जाँच किया गया। उक्त शिविर को सफल बनाने में प्रमोद कुमार, राजीव नयन, सुजय, श्रवण, आनंद मोना, सोमेश कु0 चौधरी सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।

इस अवसर पर डॉ0 रौशन ने कहा कि गरीबों एवं निःसहायों की सेवा करना ही मेरा परम धर्म है।वर्तमान समय में वे बारी बारी से भगवानपुर प्रखण्ड क्षेत्र के सभी पंचायतों गरीबो को बिभिन्न रोगों का कई दिनों से मुफ्त में इलाज कर रहे हैं।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: