Breaking News

Hits: 34

रिपोर्ट:पवन द्विवेदी, सुल्तानपुर। महिला से दुष्कर्म प्रयास मामले में वांछित चल रहे आरोपी के खिलाफ एसीजेएम पंचम की अदालत ने कड़ा रूख अपनाया है। न्यायाधीश अनुराग कुरील ने आरोपी के विरूद्ध गैरजमानतीय वारंट जारी करते हुए आगामी 12 फरवरी के लिए तलब किया है।

मामला कूरेभार थाना क्षेत्र के सैदखानपुर से जुड़ा है। जहां के रहने वाले जितेन्द्र कुमार गुप्ता के खिलाफ पीड़ित महिला ने बीते सात सितम्बर की घटना बताते हुए घर में घुसकर अश्लील हरकत व दुष्कर्म प्रयास के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया। इस मामले में पीड़िता की ओर से पुलिस को सूचना दी गयी, लेकिन पुलिस आरोपी के प्रभाव में कई दिनों तक एफआईआर दर्ज करने से परहेज करती रही।

यहां तक कि पीड़िता के पति पर दबाव बनाकर पुलिस सादे कागजातों पर हस्ताक्षर कराकर अपने ढंग से उन्हे घुमाती रही। फिलहाल मामला बढ़ा तो पुलिस ने पीड़िता से तहरीर लेकर 23 सितम्बर को मुकदमा दर्ज किया। इस मामले में आरोपी के खिलाफ एसीजेएम पंचम की अदालत में विवेचक ने आरोप पत्र दाखिल किया।

जिस पर संज्ञान लेते हुए अदालत ने आरोपी को बीते दस जनवरी के लिए तलब किया था, लेकिन नियत तिथि पर भी आरोपी जितेन्द्र कुमार गुप्ता गैरहाजिर रहा। जिसके खिलाफ कड़ा रूख अपनाते हुए न्यायाधीश अनुराग कुरील ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

Check Also

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

गैस सिलेंडर वितरक की सुध न सरकार को न हीं संगठन को

Hits: 0वैशाली। कोरोना महामारी के दौर में फ्रंट लाइन वर्कर्स द्वारा किया जा रहा कार्य …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: