Home / Breaking News / बगैर एफआईआर दर्ज किये आरोपियों को मिला क्लीन चिट

बगैर एफआईआर दर्ज किये आरोपियों को मिला क्लीन चिट

Hits: 52

रिपोर्ट : पवन द्विबेदी, सुल्तानपुर | डॉक्टर पर हुए हमला व लूट के मामले में पुलिस घटना के दूसरे दिन भी आरोपियों पर एफआईआर नहीं दर्ज कर सकी है। इस संबंध में पूछने पर थानाध्यक्ष बगैर एफआईआर दर्ज किये ही मामले में जांच कर आरोपियों को क्लीन चिट दे रहे हैं,जबकि क्षेत्राधिकारी बल्दीराय संज्ञेय अपराध के मामले में बगैर रपट दर्ज किये ही जांच करना गलत बता रहे हैं।

मामला कूरेभार थाना क्षेत्र के आैदहा गांव से जुड़ा है। जहां के रहने वाले डॉ.दीपक मिश्रा जिला अस्पताल में तैनात हैं। आरोप के मुताबिक उनकी जिला अस्पताल में बीते रविवार शाम आठ बजे से सोमवार सुबह आठ बजे तक ड्यूटी लगायी गयी थी। जिसके लिए वह घर से शाम करीब सात बजे अपनी कार से आ रहे थे। इसी दौरान रास्ते में भरथीपुर का पुरवा (मायंग) के पास बाइक सवार आरोपी जगदेव,सहदेव,संदीप यादव व उनके दो अज्ञात साथी कार के आगे बाइक खड़ी कर दिये।

कार रोकते ही आरोपियों ने डॉ. दीपक मिश्रा पर हमला बोल दिया आैर उनसे करीब 2800 रूपये नकदी व सोने की अंगूठी छीन लिया। इस संबंध में उन्होंने कूरेभार थानाध्यक्ष को तहरीर दी। फिलहाल घटना के दूसरे दिन भी इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी। इस बावत थानाध्यक्ष धनंजय पांडेय से बात की गयी तो उन्होंने लूट के आरोप को गलत बताते हुए आरोपियो की तरफ से सफाई दी कि एफआईआर दर्ज करने के पहले ही मामले की जांच कर ली गई है।जांच में दोनों पक्षों के बीच जानवरों को लेकर विवाद सामने आ रहा है। उनसे संज्ञेय अपराध के मामले में बगैर एफआईआर दर्ज किये ही प्राथमिक जांच कर लेने के विषय में पूछा गया तो उन्होंने बात को टालते हुए गोलमोल जवाब दिया।

वहीं थानाध्यक्ष की करतूत से क्षेत्राधिकारी बल्दीराय को अवगत कराया गया तो उन्होंने कहा कि बगैर रपट दर्ज किये संज्ञेय अपराध से जुड़े मामले में जांच का नियम नहीं है। थानाध्यक्ष ने यदि ऐसा किया है तो गलत है। उनसे वार्ता कर मामले में उचित कार्रवाई करायी जायेगी। सूत्रों की माने तो लूट जैसे गंभीर अपराध को दबाकर अपने रजिस्टर को मेन-टेन करने एवं आरोपियों की तरफ से हुई पैरवी के प्रभाव में थानाध्यक्ष मामले में एफआईआर दर्ज करने से परहेज कर रहे हैं।

Check Also

मोहम्मद शमसुद्दीन इदरीसी को सैंकड़ों नमदीदा लोगों ने किया सुपुर्द ए खाक

Hits: 0हाजीपुर(वैशाली)जिले के देसरी स्टेशन बाज़ार बाशिंदा मोहम्मद शमसुद्दीन इदरीसी(58 साल लगभग)का जुमेरात की शाम …

News vaishali, vaishali news, vaishali live, live vaishali, vaishali live news,hindi news vaishali, vaanishree news,vaanishree news live

जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष मे मारपीट

Hits: 0रिपोर्ट: विजय कुमार,पातेपुर। पातेपुर थाना क्षेत्र के महेयाँ मालपुर गांव में जमीनी विवाद को …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: