Breaking News
Home / National / Bihar / उत्तर प्रदेश की ध्वस्त क़ानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने निकाला कैण्डल मार्च

उत्तर प्रदेश की ध्वस्त क़ानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने निकाला कैण्डल मार्च

Hits: 9

राकेश पाण्डेय, हरगांव (सीतापुर) उत्तर प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था प्रदेश सरकार द्वारा बलात्कारी विधायक की गिरफ्तारी में हीला हवाली किये जाने को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य बनवारी लाल कनौजिया के नेतृत्व में आज हरगांव के कांग्रेसियों ने मुख्य चौराहे पर कैण्डल मार्च निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य बनवारी लाल कनौजिया ने कहा कि जिस प्रकार से सरकार ने उन्नाव के बलात्कारी विधायक की गिरफ्तारी को लेकर टाल मटौल की , क्या सरकार अन्य किसी के विरुद्ध यदि प्राथमिकी दर्ज होती है तो क्या जांच कार्य पूर्ण होने के बाद गिरफ्तारी सुनिश्चित करायेगी । सरकार स्पष्ट करे , कि क्या विधायक के लिये कोई अलग दूसरा लचीला कानून है और सामान्य जन के लिये कोई दूसरा है ।

यहां के कांग्रेसियों ने कहा कि अगर प्रदेश की कानून व्यवस्था में कोई सकारात्मक सुधार नहीं होता है तो आगे कांग्रेस पार्टी बड़ा आंदोलन करेगी। कैण्डल मार्च के अवसर पर अरूणेश त्रिपाठी, सचिन मिश्र, राजू सिंह, संजीव गुप्ता, कमलेश अर्कवंशी, सर्वेश सिंह, रामकिशोर चौधरी जितेन्द्र शुक्ल, राजू मिश्र सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: