Breaking News
Home / Breaking News / इंटरनेशनल एयर कार्गो हेतु भूमि अधिग्रहण करनें के सम्बन्ध में हुई बैठक
vaanishree exclusive

इंटरनेशनल एयर कार्गो हेतु भूमि अधिग्रहण करनें के सम्बन्ध में हुई बैठक

Hits: 734

रिपोर्ट: ज्योतिर्मय तिवारी, जौनपुर। आज पिंडरा तहसील के ग्रामसभा रामपुर में माननीय सांसद मछलीशहर, राम चरित्र निषाद के उपस्थिति में वाराणसी जिले के पिंडरा तहसील के ग्राम रामपुर, दबेथुआ, मलहथ, कठिरांव तथा जौनपुर जिले के केराकत तहसील के सोइरी, पसियाहीं तथा कर्दहाँ के किसानों द्वारा एक ‘विशाल बैठक’ का आयोजन किया गया।

बैठक में माननीय सांसद जी ने अपने वक्तव्य में स्पष्ट रूप से कहा कि इंटरनेशनल एयर कार्गो का निर्माण पिंडरा तथा केराकत तहसील के उपर्युक्त ग्रामसभा में सम्मिलित रूप से किया जाएगा।

उनहोंने किसानों को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस योजना को अमल में लाने के लिए प्रोजेक्ट को हरी झंडी देने के लिए केंद्र सरकार तथा जमीन अधिग्रहण हेतु राज्य सरकार को पत्र लिखेंगे।

माननीय सांसद ने यह भी कहा कि इस योजना के प्रगति का जानकारी समय-समय पर किसानों से साझा करते रहेंगे। सांसद ने किसानों द्वारा कार्गो हेतु स्वयं द्वारा किये जा रहे प्रयास का भूरि-भूरि प्रशंसा भी किये।

इस अवसर पर किसानों ने सांसद को सामूहिक रूप से कार्गो के लिये जमीन देने हेतु ‘स्वीकृति पत्रक’ भी सौंपा।

ज्ञातव्य है कि किसानों ने इसके पहले भी सामूहिक रूप से प्रधानमंत्री कार्यालय, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष- महेंद्रनाथ पाण्डेय, भाजपा जिलाध्यक्ष- हंसराज विश्वकर्मा तथा SDM पिंडरा को पत्रक सौंप चुके हैं।

कार्यक्रम का संचालन प्रमोद सिंह ने किया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से , संजय सिंह (अध्यक्ष, शिक्षक संघ), घनश्याम सिंह, शैलेश पाण्डेय (पूर्व भाजयुमो महामन्त्री- वाराणसी), रामाश्रेय सिंह (पूर्व जिला पंचायत सदस्य), सियालाल कन्नौजिया ( ग्राम प्रधान- रामपुर), कन्हैलाल पटेल (ग्राम प्रधान), चंद्रशेखर पासवान ( ग्राम प्रधान- दबेथुआ), जयशंकर सिंह (क्षेत्र पंचायत सदस्य), सत्येंद्र नाथ शर्मा ( पूर्व ग्राम प्रधान), सुबास यादव ( ग्राम प्रधान- बरजी) आदि लोग उपस्थित रहे।

Check Also

बिदुपुर प्रखण्ड अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद मुकेश ने की बिदुपुर पी एच सी को तीस बेड की करने की माँग

Hits: 0वैशाली ।वैशाली जिला जदयू जिलाध्यक्ष सुभाष चन्द्र सिंह जी के अध्यक्षता में जिले के …

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: