Home / Breaking News / एक वर्ष बाद मोबाइल फ़ोन कॉल डिटेल से हुआ मौत का खुलासा

एक वर्ष बाद मोबाइल फ़ोन कॉल डिटेल से हुआ मौत का खुलासा

Hits: 87

रिपोर्ट: पवन द्विवेदी, सुल्तानपुर। घटना 14 दिसम्बर 2016 की।

बल्दीराय/सुलतानपुर-काल डिटेल से एक वर्ष बाद बल्दीराय थाना क्षेत्र के बरसावां गांव स्थित जगपती शीतला प्रसाद प्रथम वर्ष की बीटीसी कालेज की छात्रा के मौत का खुलासा,एक तरफा प्यार नें ले ली छात्रा की जान।

घटना क्रम के अनुसार प्रियंका पुत्री राम अवतार उम्र लगभग 25 वर्ष निवासी पिकप भवन पंचमतल विभूति खंड-लखनऊ जिले की जगपती शीतला प्रसाद बीटीसी कालेज बरसावां थाना बल्दीराय में अध्यन रत थी,शिक्षा के शुरुआती दौर में प्रियंका अमेठी जिले के कोतवाली मुसाफिरखाना कस्बे के आदिल पुत्र मु.अलीम के मकान में किराये पर कमरा लेकर विद्यालय आती-जाती थी।

उसी दौरान मकान मालिक आदिल को बीटीसी छात्रा से प्यार हो गया।दोनों घण्टों मोबाईल फ़ोन पर बाते किया करते थे।लेकिन प्रियंका आदिल से केवल दोस्त समझ कर बात करती थी।जब बात धीरे-धीरे बात आगे बढ़ने लगी तो एक दिन आदिल ने अपने प्यार का इजहार किया तो प्रियंका ने मना कर दिया।

प्रियंका नाराज हो गयी और आदिल का मकान खाली करके बल्दीराय के बरसावा प्रधान मनोज यादव के मकान में किराये पर कमरा लेकर रहनी लगी। आदिल को लगा कि प्रियंका शायद किसी और प्यार करती है तो आनन-फानन में आदिल नें दिल मे ठान लिया कि अगर प्रियंका मेरी नहीं तो किसी की नही हो सकती हैं,के तर्ज पर हत्या करनें की साजिश बना डाली।

आरोपी आदिल ने बताया कि 14 दिसम्बर 2016 को प्रियंका लखनऊ से अपनें बचे कुछ सामान लाने के लिये मुसाफिरखाना मेरे घर आयी।सामान लेकर प्रियंका बल्दीराय के बरसावा गांव अपने रूम पर जाने के लिए टेम्पो पर बैठी थी।तो मैं बाजार से बिरयानी खरीद कर उसमें जहर मिला दिया, प्रियंका से कहा कि कमरे पर जाकर बिरयानी खा लेना।आरोपी ने बताया की प्रियंका को बिरयानी बहुत पसंद थी।

कमरे पर पहुँच कर प्रियंका ने देर शाम बिरयानी खानें के कुछ देर बाद उसकी हालत खराब होने लगी।इसकी सूचना तो प्रधान मनोज यादव को मिली तो वह प्रियंका को लेकर जिला अस्पताल ले गये जहाँ डॉक्टरों ने मृत्यु घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी पर पंहुचे मृतका के पिता ने हत्या की आशंका जताते हुए बल्दीराय थानें में अज्ञात लोगों के विरूद्ध तहरीर दी।जिसकी बिवेचना सीओ बल्दीराय को मिली।सीओ बल्दीराय लेखराज सिंह ने घटना का खुलासा करते हुये बताया कि प्रियंका के लाश के बिसरा को जांच के लिए भेजा गया था,मेडिकल रिपोर्ट में बिरयानी से एलुमीनियम फास्फाईड केमिकल नामक जहरीली दवा पाई गयी। जिसे खानें के बाद प्रियंका की मौत हुई थी।

आरोपी आदिल को क्षेत्राधिकारी की टीम थानाध्यक्ष बल्दीराय शिव प्रकाश सिंह,सब इंस्पेक्टर दिनेश रॉय व हमराहियों नें मुख़बिर की सूचना पर अमेठी ज़िले के मुसाफिरखाना रेलवे क्रासिंग के पास से गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।आरोपी के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 268/16 धारा 302-328 IPC 3(2)(5)SC/ST एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Check Also

मोहम्मद शमसुद्दीन इदरीसी को सैंकड़ों नमदीदा लोगों ने किया सुपुर्द ए खाक

Hits: 0हाजीपुर(वैशाली)जिले के देसरी स्टेशन बाज़ार बाशिंदा मोहम्मद शमसुद्दीन इदरीसी(58 साल लगभग)का जुमेरात की शाम …

News vaishali, vaishali news, vaishali live, live vaishali, vaishali live news,hindi news vaishali, vaanishree news,vaanishree news live

जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष मे मारपीट

Hits: 0रिपोर्ट: विजय कुमार,पातेपुर। पातेपुर थाना क्षेत्र के महेयाँ मालपुर गांव में जमीनी विवाद को …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: