Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / गंगा स्नान के क्रम में दो युवक के डूबने से हुई मौत

गंगा स्नान के क्रम में दो युवक के डूबने से हुई मौत

Hits: 0

बिदुपुर थाने के चेचर घाट पर गंगाजल लेने आए 10 युवकों की टोली में 4 युवक स्नान के दौरान अचानक डूबने लगे जिसमें से दो युवकों को स्थानीय युवक ने जान पर खेलकर बचा लिया लेकिन दो युवकों के डूबने से मौत हो गई । घटना की खबर मिलते आसपास गांव के लोग बड़ी संख्या में जुट गए। घटना की सूचना मिलते ही अंचलाधिकारी बिदुपुर द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचना दी गई जिसके बाद एसडीआरएफ के कर्मी और स्थानीय गोताखोरों द्वारा दोनों युवकों की तलाशी करते रहे और अंततः दोनों शव को खोज निकाला गया।

मौके पर बिदुपुर पुलिस भी मौजूद रहे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर अस्पताल भेज दिया।  मिली जानकारी के अनुसार राजा कुमार और स्वीटी कुमार अपने आठ दोस्तों के साथ गांव में हो रहे यज्ञ को लेकर गंगाजल लेने के लिए बाइक से घाट पर आए थे। गंगाजल लेने से पहले सभी ने स्नान करना शुरू किया। इसी दौरान चार युवक डूबने लगे । चारों को डूबते देख उनके अन्य साथियों ने हल्ला किया। घाट किनारे काफी लोग जुट गए। इसी दौरान स्थानीय रोहित नाम के एक युवक ने गंगा में छलांग लगा कर दो युवकों को बचा लिया। लेकिन राजा और स्वीटी नहीं बचाया जा सके।

थानाध्यक्ष धनंजय पांडे ने बताया कि गंगा नदी के चेचर घाट पर गंगा जल लेने आए 10 युवकों में दो की डूबने से मौत हो गई। दोनों के शव निकाल लिए गया है और पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर भेज दिया गया है।

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: