Breaking News
Home / National / Bihar / देशी कट्टे के साथ दो युवक गिरफ्तार कई मामले में है आरोपित

देशी कट्टे के साथ दो युवक गिरफ्तार कई मामले में है आरोपित

Hits: 0

सहदेई बुजुर्ग- सहदेई ओपी क्षेत्र के बाजितपुर डुमरी रसलपुर जिलानी जाने वाली सड़क स्थित आम के बागिचा में अपराध की योजना बना रहे दो युवकों को पुलिस ने कट्टा और दो गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक देसरी थाना क्षेत्र के नयागांव निवासी जितु कुमार और उसी गांव का विशाल कुमार है। इस संबंध में डीएसपी एस के पंजियार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि सहदेई ओपी क्षेत्र के बाजितपुर डुमरी आम के बागिचा के पास छह-सात युवक अपराध की योजना बनाने के लिए एकत्रित हुए है। सभी की गिरफ्तारी एवं आवश्यक कार्रवाई के लिए महनार, सहदेई और देसरी थाना थानाध्यक्ष की एक टीम गठित की गई।

गठित टीम छापेमारी के लिए उक्त स्थान पर पहुंची तो सभी पुलिस को देखते ही भागने लगे। भागने के दौरान एक युवक को पकड़ लिया गया। युवक से जब पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम जितु कुमार देसरी थाना क्षेत्र के नयागांव का रहने वाला बताया। जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली गई तो युवक के पास से एक कट्टा और 3.15 बोर की दो गोली बरामद हुई। साथ ही जितु की निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी कर उसी नयागांव के ही विशाल कुमार को भी गिरफ्तार कर ली गई। गिरफ्तार दोनों युवकों ने पूछताछ के दौरान कहा कि वह अपने साथियों के साथ देसरी थाना क्षेत्र के गंज चौक स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान में लूटपाट की करने की योजना बना रहा था।

साथ ही स्वीकार करते हुए बताया कि अपने साथियों के साथ वर्ष 2019 के मई माह में महनार के सिनेमा रोड स्थित भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी से आठ लाख रुपए लूटा था। इसके साथ ही 6 मार्च 2021 को महनार खरजम्मा में अंडा दुकानदार को गोली मार कर घायल कर दिया था। वहीं 15 फरवरी 2021 को सहदेई ओपी क्षेत्र के बाजितपुर डुमरी में एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या, सुलतानपुर में बंधन बैंक कर्मी से लैपटॉप की लूट और बिदुपुर थाना क्षेत्र के दिलावरपुर चौक के पास लूट की घटना को अंजाम देने एवं संलिप्तता स्वीकार किया है। साथ ही बताया गया कि गिरफ्तार युवकों पर देसरी, महनार और बिदुपुर थाना में लूट, छिनतई, हत्या जैसे कई संगीन मामले दर्ज है। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया।

Check Also

सहदेई ओपी पुलिस ने लूट के रुपये के साथ दो मोटरसाइकिल किया जप्त

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस ने मंगलवार की देर रात एक …

मैजिक पर डिलीवरी देने जा रही शराब के कार्टून को ग्रामीणों ने लूटा

Hits: 0 बिदुपुर। बिदुपुर थाने के ऊंचीडीह तीन मोहानी के पास मैजिक पर लदा अबैध विदेशी …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: