Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / पिस्टल के साथ दो गिरफ्तार

पिस्टल के साथ दो गिरफ्तार

Hits: 0

नलिनी भारद्वाज, वैशाली। बिदुपुर थाना की पुलिस द्वारा बीते शुक्रवार की देर रात थाना के समीप ही संदिग्ध परिस्थिति में कार पर सवार दो युवक को जापान निर्मित पिस्टल और दो गोली के साथ कार की तलाशी के उपरांत गिरफ्तार किया।वही कार को भी जप्त कर लिया। जबकि कार पर सवार एक अन्य युवक फरार हो गया। थानाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह द्वारा बताया गया कि थाना के समीप ही मुख्य मार्ग हाजीपुर महनार पर कुछ दूर एक उजले रंग की कार में तीन युवक संदिग्ध परिस्थिति में देखा गया।जब गश्ती दल को इन यूबको के गतिविधि पर शक हुई।

सहायक अवर निरीक्षक जय किशोर सिंह सहित अन्य सशस्त्र बलों के जवान के साथ कार की तलाशी ली गयी तो जापान निर्मित एक पिस्टल दो गोली के साथ चांदपुरा सैदाबाद के राजीव कुमार एवम कमालपुर निवासी कुणाल कुमार को हिरासत में लिया गया और पिस्टल, गोली एवम कार को जप्त कर लिया गया।

जप्त कार हुंडई कम्पनी के इयोन बी आर 31 जे 8860 है। जबकि तीसरा युवक अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया। फरार युवक शीतलपुर कमालपुर गांव का अभिषेक कुमार बताया गया है। इस सम्बन्ध में सहायक अवर निरीक्षक जय किशोर सिंह के बयान पर प्राथमिकी किये जाने की सूचना है। पुलिस द्वारा दोनो हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ जारी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पूछताछ के बाद प्राथमिकी दर्ज कर दोनो को जेल भेजा जाएगा। इस गिरफ्तारी से आस पास के लोग भी काफी हतप्रभ नजर आ रहे हैं।पुलिस का मानना है कि ये सब किसी घटना के अंजाम देने के फिराक में था या कही अन्यत्र जाकर कोई बड़ी घटना कर सकता था। शनिवार की सुबह से ही थाना परिसर में लोगो की भीड़ जुटे हुए थे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: