Breaking News
Home / National / Bihar / देर रात समान चोरी कर रहे चोरों को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा

देर रात समान चोरी कर रहे चोरों को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा

Hits: 612

रिपोर्ट: सोहन कुमार, बनमनखी।
बनमनखी थाना क्षेत्र के काझी हृदयनगर पंचायत के वार्ड नंबर दो ब्राह्मण टोला में रविवार की देर रात समान चोरी कर रहे चोरों को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ कर बनमनखी पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जाता है रविवार की रात ब्राह्मण टोला निवासी तारानंद झा के घर में करीब आधा दर्जन की संख्या में आये चोरों ने किमती समान निकाल कर भाग रहा था इसी बीच मचान पर सो रहे गृहस्वामी तारानंद झा की आंख खुल गयी उन्होंने समान ले जा रहे चोरों को देख कर हल्ला मचाया तो आस-पास के लोगों ने दो चोरों को खदेड़कर पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया।

इस दौरान अन्य चोर ग्रामीणों से बचकर समान लेकर भागने में सफल रहे। चोर को पकड़ने में गृहस्वामी तारानंद झा के पुत्र दीपक झा उर्फ भजो की अहम भूमिका बतायी जा रही है। बताया गया कि दीपक अपने जान पर खेलकर कर भाग रहे चोर को दबोच लिया।

इस दौरान चोरों ने लोहे की रड से हमला कर दीपक को लहूलुहान कर दिया इसके बावजूद भी वह चोर को पकड़ने में सफल रहा। उसकी बहादुरी की चर्चा आस-पास के गांवों में जोरों पर है इधर पंचायत के मुखिया एवं सरपंच ने बैठक कर निर्माण लिया है कि अगामी 26 जनवरी को पंचायत भवन में दीपक उर्फ भजो को इस बहादुरी के लिए सम्मानित किया जाएगा।

थाना अध्यक्ष केके दिवाकर ने बताया कि गिरफ्तार चोर की पहचान रानीगंज थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के नंदन ऋषिदेव एवं जनार्दन ऋषिदेव के रूप में की गयी है। गिरफ्तार चोर के विरुद्ध पुलिस ने बनमनखी थाना में कांड संख्या 04/18 दर्ज कर न्यायिक हिरासत में पूर्णिया भेज दिया गया।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: