Breaking News
Home / National / अलीगंज की कीर्ति मिश्रा की नई पहचान बनी WAJOOD

अलीगंज की कीर्ति मिश्रा की नई पहचान बनी WAJOOD

Hits: 22

लखनऊ के अलीगंज की कीर्ति मिश्रा और उनके साथियों द्वारा समाज सेवा का प्रण लेकर किया जा रहा हर कार्य सराहनीये है। जी हाँ Wajood ” Share Our Identity” नाम से कार्य कर रही संस्था हमेशा अपने क्षेत्र के लोंगो के लिए नई नई योजना के साथ कार्य कर रही है। झुग्गी – झोपड़ी के बच्चो को पढ़ाने का कार्य लगातार संस्था कर रही है वही हर ख़ुशी के मौके पर भी संस्था की अध्यक्षा कीर्ति मिश्रा अपने सहयोगियों के साथ उसी झुग्गी-झोपड़ियों के बच्चों के साथ मनाती हैं।

ऐसा हो क्यों ना आखिर कृति अपनी इन्हीं कार्यों से पहचान जो बनाना चाहती है। उनका कहना है की यैसा करने से उन्हें बहुत ख़ुशी मिलती है और बचपन से ही करने का शौक भी रहा है। इन्ही सब कार्यों के साथ संस्था ने गरीब बच्चो के लिए वस्त्र वितरण का कार्यक्रम रखा और करीब 50 – 60 बच्चों के बीच वस्त्र वितरण किया।

वहीं इन्होने क्रिसमस के दिन बच्चो के साथ मिल कर केक कटा और गिफ्ट भी वितरण किया। उनके हर कार्यक्रम में संस्था की प्रधान सचिव प्रियंका राजपूत , सचिव अचिन्त्य पाण्डेय, विज्ञापन सचिव मो. अकरम , परामर्शकर्ता अभिषेक गुप्ता और संजोजक अभिषेक भारती के साथ सत्या मिश्रा , जयंत यादव और अन्य भी शामिल होकर उनके कुछ कर गुजरने की सोच में साथ देती है।

Check Also

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

संस्कार सेवा सदन एवं ट्रामा सेंटर अस्पताल जंदाहा को किया गया सील

Hits: 0जिला प्रशासन के निर्देश पर स्थानीय प्रशासन ने जंदाहा बाजार के समस्तीपुर रोड में …

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: