Breaking News
Home / Breaking News / सुशासन दिवस के रूप में मनाया गया पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का जन्मदिवस

सुशासन दिवस के रूप में मनाया गया पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का जन्मदिवस

Hits: 12

दीपक गुप्ता ब्यूरो 

 

सुल्तानपुर – विकासखंड दुबेपुर मुख्यालय पर पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न माननीय अटल बिहारी वाजपेई जी के जन्म दिवस पर डॉ. डीआर विश्वकर्मा जिला विकास अधिकारी सुल्तानपुर की अध्यक्षता में सुशासन दिवस के रूप में विकास खंड के सभागार में गणमान्य लोगों की उपस्थिति में मनाया गया।

कार्यक्रम में ए पी सिंह खंड विकास अधिकारी, ब्लॉक प्रमुख श्रीमती पूजा कसौधन, जिला मंत्री श्री अनिल मिश्रा, ब्लॉक प्रभारी श्री दिनेश श्रीवास्तव, मंडल प्रभारी श्री संतोष सिंह व ब्लॉक अध्यक्ष के गरिमामय उपस्थिति में संपन्न हुआ।

कार्यक्रम में जिला विकास अधिकारी द्वारा माननीय अटल जी के कृतित्व और व्यक्तित्व पर प्रकाश डालते हुए, लाभार्थी परक योजनाओं पर विस्तार से चर्चा किया गया, तथा दिनेश श्रीवास्तव ने माननीय अटल जी के व्यक्तित्व पर चर्चा किया, तथा सरकार की योजनाओं के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी दी।

कार्यक्रम के समापन पर प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास के लाभार्थी श्रीमती शीला, सुमित्रा, माधुरी, आदि को प्रमाण पत्र एवं ओडीएफ के लाभार्थी हरिनारायण को इज्जत घर निर्माण हेतु चेक वितरण हुआ। सौभाग्य योजना के 4 लाभार्थियों को निशुल्क विद्युत कनेक्शन दिया गया।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: