Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / तेजस्वी को हराने का संकल्प लिया राघोपुर प्रखण्डवासी ली लोजपा आईटी सेल की सदस्यता

तेजस्वी को हराने का संकल्प लिया राघोपुर प्रखण्डवासी ली लोजपा आईटी सेल की सदस्यता

Hits: 10

नलिनी भारद्वाज, वैशाली राघोपुर प्रखंड के मलिकपुर पंचायत में लोजपा आईटी सेल की बैठक सम्पन्न हुई जिसमें राघोपुर में प्रखंड अध्यक्ष व सभी पंचायत अध्यक्षों ने भाग लिया। इस बैठक में आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव की राजनीति पर काफी चर्चा हुई। लोगों में स्थानीय विधायक तेजस्वी यादव के खिलाफ काफी रोष देखने को मिला। लोगों ने कहा की तेजस्वी यादव को हम सब ने मिलकर विधानसभा भेजा पर विकास की बात तो दूर लोगों के दुख की घड़ी में भी उसका कुशल-क्षेम पूछने तक नही आएं।

लोजपा आइटी सेल को प्रदेश की टीम द्वारा संबोधन के दौरान कहा गया कि आगामी चुनाव के लिए लोजपा आईटी सेल अपना कमर कस चुकी है। सभी स्थानीय निवासियों के साथ सभी लोजपा आईटी सेल के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश अध्यक्ष ई0 राकेश रौशन के कार्यों को काफी सराहा। स्थानीय बुजुर्गों ने ई0 राकेश रौशन के द्वारा किये जा रहे सामाजिक कार्यों के लिए शुभकामनाये दी तथा कहा कि हम चाहते हैं कि हमारे विधानसभा का नेतृत्व ई0 राकेश रौशन ही करे। साथ-साथ लोजपा आईटी का विस्तार भी किया गया, जितेंद्र कुमार को प्रखंड संयोजक तथा साजन कुमार को प्रखंड कार्य समिति सदय मनोनीत किया गया।

कार्यक्रम के मंच का संचालन राघोपुर विधानसभा संयोजक सह कार्यालय प्रभारी रूपेश कुमार में किया जबकी बैठक की अध्यक्षता राघोपुर प्रखंड अध्यक्ष बंटी कुमार ने किया। मंच का संचालन कर रहे प्रदेश पदाधिकारियों ने आईटी सेल का कार्य प्रणाली व उद्देश्य से स्थानीय लोगों व कार्यकर्ताओं को समझाया तथा जनहित में प्रदेश अध्यक्ष ई0 राकेश रौशन द्वारा किये जा रहे कार्यों से भी लोगों को रूबरू करवाया। मुख्य रूप से इस बैठक में लोजपा पदाधिकारी श्री रामानंद कुमार, विकाश कुमार, सबल कुमार, राजकुमार, राजू सिंह, गौरव सिंह, जितेंद्र कुमार तथा सैंकड़ो स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: