Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / तेजस्वी को घर मे हराने की तैयारी में जुटी लोजपा : ई0 राकेश रौशन

तेजस्वी को घर मे हराने की तैयारी में जुटी लोजपा : ई0 राकेश रौशन

Hits: 201

नलिनी भारद्वाज, वैशाली। राघोपुर विधानसभा में सियासी दौर काफी तेज हो गई है। बिदुपुर प्रखंड के रहिमापुर व चेचर पंचायत में लोक जनशक्ति पार्टी आईटी सेल प्रदेश से आये पदाधिकारियों के नेतृत्व में बैठक सम्पन्न हुई, जिसमे बिदुपुर के सभी पंचायतों के पंचायत अध्यक्षों ने भाग लिया, तथा सैंकड़ो ग्रामीण उपस्थित हुए, आईटी सेल के प्रदेश अध्यक्ष ई० राकेश रौशन ने लोगों को संवाद दिया कि राघोपुर से इसबार राजद को जड़ से उखाड़ फेंकना है, जिस क्षेत्र ने लालू जी और उनके परिवार को सर-आंखों पर बिठाया उनके साथ हमेशा से धोखाधड़ी हुआ है।

आज भी लोग राघोपुर से, अपने घर को छोड़ विस्थापित होने को मजबूर है। लोजपा आईटी सेल की आयी विशेष टीम ने गांव के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि राघोपुर वो पावन धरती है जिसने मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और ऊर्जामंत्री को जन्म दिया है, फिर भी अगर विकाश की बात करे तो बिहार के सबसे पिछड़े क्षेत्र में आता है। चेचर पंचायत में भी लोगों ने जमकर तेजस्वी यादव के खिलाफ भड़ास निकाला, जनता ने आवाज बुलंद कर कहा कि इस बार राजद को राघोपुर से उखाड़ फेकेंगे। साथ ही साथ लोजपा आईटी सेल के आधिकारिक वेबसाइट से लोगों को सदस्यता भी दिलाई गई व संगठन का विस्तार भी किया गया।

बताते चलें कि लोजपा आईटी सेल की स्पेशल टीम बिदूपुर और राघोपुर प्रखण्ड के गाँव-गाँव तक पहुंचकर लोगों से मिल रही है तथा प्रत्येक बूथ पर अपना सदस्य बना रही है व हर पंचायत के प्रतिनिधि तथा लोगों से मिलकर उन्हें लोजपा के कार्यप्रणाली व विचारधारा से अवगत करा रही है।

बिदूपुर प्रखंड में हुए दोनों बैठकों में प्रदेश से आई पटना जिलाध्यक्ष मयंक मौली के नेतृत्व में टीम ने लोगों से उनके हाव-भाव जाने, तथा उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के खिलाफ लोगों में जबरदस्त रोष है, उन्होंने राघोपुर में न कोई विकाश किया है ना ही क्राइम को रोकने में सफल हुए है, अपितु क्राइम में बढ़ावा हुआ है।

रहिमापुर में हुए बैठक की अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष श्री अंजन कुमार सिंह ने की जबकि मंच का संचालन जिला उपाध्यक्ष नेहाल झा ने किया, वहीं चेचर में हुए बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष पंकज कुमार दांगी ने किया जबकि मंच का संचालन वरुण कुमार ने किया। मौके पर कार्यालय प्रभारी रूपेश कुमार, बिदूपुर प्रखंड अध्यक्ष अभिषेक कुमार, मोनू कुमार, कुणाल झा, विकाश कुमार, अरविंद झा, वरुण कुमार, धर्म सिंह तथा सैंकड़ो ग्रामीण व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: