Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / तेज रफ्तार से मिट्टी लेकर जा रहे हाइवा ने नाबालिग बच्चे को रौंदा

तेज रफ्तार से मिट्टी लेकर जा रहे हाइवा ने नाबालिग बच्चे को रौंदा

Hits: 0

अभिषेक राय, तेघङा थाना क्षेत्र अंतर्गत बुधवार को विसौआ गाँव मे तेज रफ्तार से मिट्टी लेकर जा रहे हाइवा ने एक नाबालिग बच्चे को रौंद दिया. जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. मृतक की पहचान विसौआ निवासी सुरेश कुंवर के 15 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार के रूप मे हुई. इस घटना की खबर मिलते आक्रोशित लोगो ने दो हाइवा को आग के हवाले कर दिया. इस घटनाक्रम से प्रशासन के प्रति लोगो मे काफी आक्रोश व्याप्त था. ग्रामीणो द्वारा अवैध मिट्टी कटाई करने वाले माफिया पर कार्रवाई करने के लिए पहले ही आवेदन दिया था. मगर पुलिस प्रशासन की शिथिलता के कारण आज एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई.

आक्रोशित लोगो द्वारा शव को सङक पर रखकर सङक को जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही तेघङा एसडीओ डा निशांत, डीएसपी आशीष आनंद, थानाध्यक्ष शरत कुमार सहित अन्य पुलिस कर्मी घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाह रहे थे. मगर तबतक ग्रामीण आक्रोशित होकर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की .प्रशासनिक अधिकारी द्वारा आक्रोशित लोगो को समझाने का प्रयास किया गया.

जिस पर उग्र रूप धारण किए ग्रामीणो द्वारा पुलिस पर हमला कर रोङेबाजी करने लगी तो पुलिस ने भी उग्र भीङ के उपर कई राउंड आंसू गैस भी छोङा गया. आंसू गैस चलते ही लोगो मे अफरातफरी का माहौल हो गया. इस रोङेबाजी मे कई महिला, पुरूष पुलिस बल घायल हुए है. जिसे इलाज के लिए पीएचसी भेजा गया. पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया. इस घटना से ग्रामीणो मे तेघड़ा पुलिस प्रशासन के प्रति भारी आक्रोश था.हाइवा मे आग लगने के बाद टंकी ब्लास्ट किया जिसमे एक बच्चा भी घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.

Check Also

शराब माफियाओं ने किया पुलिस बल पर हमला

Hits: 0हाजीपुर(वैशाली)शराब कारोबारी को पकड़ने गयी बेलसर पुलिस टीम पर उसके समर्थकों ने हमला बोल …

मोहम्मद शमसुद्दीन इदरीसी को सैंकड़ों नमदीदा लोगों ने किया सुपुर्द ए खाक

Hits: 0हाजीपुर(वैशाली)जिले के देसरी स्टेशन बाज़ार बाशिंदा मोहम्मद शमसुद्दीन इदरीसी(58 साल लगभग)का जुमेरात की शाम …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: