Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / तेघरा प्रखंड कांग्रेस कार्यकर्ता मिलन सह सम्मान समारोह आयोजित

तेघरा प्रखंड कांग्रेस कार्यकर्ता मिलन सह सम्मान समारोह आयोजित

Hits: 30

सं सू , तेघड़ा, अभिषेक राय । प्रखंड कांग्रेस कमिटी तेघड़ा द्वारा कार्यकर्ता मिलन सह सम्मान समारोह का आयोजन बरौनी पंचायत-1 स्थित मध्य विद्यालय बरौनी फ्लैग के प्रांगण में किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता तेघड़ा प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कुंवर ने किया जबकि मंच संचालन शिव जी सिंह ने किया। कार्यक्रम में भाग लेने आये बछवाड़ा विधानसभा से कांग्रेस विधायक रामदेव राय, बेगूसराय विधानसभा से कांग्रेस विधायक सह बिहार प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष अमिता भूषण एवं कांग्रेस जिलाध्यक्ष अर्जुन सिंह सहित अन्य कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने तेघड़ा विधान सभा क्षेत्र समेत पूरे बेगूसराय में कांग्रेस पार्टी को और ज़्यादा मज़बूत करने के साथ साथ कार्यकर्ताओं को जोड़ने एवं ज़्यादा से ज़्यादा पार्टी के सदस्य बनाने पर जोड़ दिया। आने वाले लोकसभा चुनाव में महागठबंधन की ओरसे चयनित बेगूसराय लोकसभा सीट से प्रत्याशी को अधिक से अधिक मतों से जीत दिलाने का संकल्प लिया।

इसके लिए अभी से ही लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया। वहीं केंद्र सरकार और राज्य सरकार को जमकर निशाना बनाया। बिहार प्रदेश समेत पूरे देश भर में महिलाओं की सुरक्षा में सरकार पूरी तरह से विफल साबित हो रही है। बिहार में आपराधिक घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि  हुई है। लाखों करोड़ों युवा शिक्षा हासिल कर बेरोज़गार होकर दर दर भटकने को मजबूर हैं। देशभर में आपसी सौहार्द बिगाड़ने का गंदा खेल खेला जा रहा है जिसे रोकने में केंद्र की मोदी सरकार पूरी तरह विफल साबित हो रही है। धर्म के नाम पर, गाय के नाम पर, गाय और भैंस की चोरी के नाम पर युवाओं को मारा और पिता जा रहा है। बावजूद इसके सरकार कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है। आने वाले 2019 के लोकसभा में देश की जनता केंद्र की मोदी सरकार को उखाड़ फेंकेगी और फिर से कांग्रेस की सत्ता आएगी। इसके लिए हम सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को तन मन और धन से तैयारी में जुट जाना है।

कार्यक्रम के दौरान क़रीब 40 लोगों को बेगूसराय ज़िला कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष अर्जुन सिंह ने फूलों का माला पहना कर व पार्टी का गमछा ओढाकर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलाई। धन्यबाद ज्ञापन राजेश कुमार श्रवण, राजेश कुमार मुन्ना ने किया जबकि स्वागत भाषण शिवजी सिंह ने किया। कार्यक्रम में जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष सह इंटेक नेता  चुनचुन रॉय, रजनीश कुमार, ज़िला महिला कांग्रेस अध्यक्ष रूबी शर्मा, युवा जिलाध्यक्ष अजित कुमार, पूर्व जिलाध्यक्ष अभय कुमार सार्जेंन सिंह, अर्चना कुमारी महिला सेल प्रखंड तेघड़ा अध्यक्ष, एहसान रिज़वी, ब्रजकिशोर सिंह, विधायक प्रतिनिधि, सुरेंद्र कुमार,रौशन कुमार, अर्चना कुमारी, सुबोध सिंह, संजय सिंह, रुचि कुमारी समेत सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं और नेता  ने भाग लिया।

 

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: