Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / तेघरा प्रखंड राजद कार्यकर्ताओं की हुई बैठक

तेघरा प्रखंड राजद कार्यकर्ताओं की हुई बैठक

Hits: 15

अभिषेक राय, तेघड़ा। प्रखंड राष्ट्रीय जनता दल की बैठक तेघड़ा गौशाला के सभागार में किया गया. बैठक की अध्यक्षता तेघड़ा राजद प्रखंड अध्यक्ष उपेंद्र यादव ने किया जबकि मंच संचालन ज़िला युवा राजद उपाध्यक्ष सह तेघड़ा नगर प्रभारी मो मक़बूल आलम ने किया. बैठक में पार्टी से जुड़ी बातों और जिला में पार्टी को और ज़्यादा विस्तार देने पर चर्चा की गई. वहीं आगामी लोकसभा चुनाव में बेगूसराय से राजद को सीट देते हुए यहाँ से राजद नेता सह पूर्व एमएलसी डॉ तनवीर हसन को पार्टी का प्रत्याशी बनाये जाने की बात एक मत से की गई.

वहीं बैठक में भाग लेने आये डॉ तनवीर हसन ने कहा कि पिछले दिनों दिल्ली में महागठबंधन की बैठक में बिहार में विपक्ष के नेता सह पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार में लोकसभा चुनाव में पार्टी ने जहां चुनाव लड़ते हुए दूसरा स्थान लाने वाले सीटों पर एक बार पुनः अपना प्रत्याशी उतारेगा. उन्होंने कहा कि कहा कि देश के प्रधानमंत्री के इशारे पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के द्वारा समाजवाद के आत्मा गरीब, शोषित, पीड़ित, दलित, अल्पसंख्यक के रहनुमा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव समेत उनके पूरे परिवार को सीबीआई का दुरूपयोग कर गलत मुक़दमे में फंसाया गया है. आज लालू प्रसाद जेल में बंद है.

गरीब अल्पसंख्यक पर जुल्म किया जा रहा है. इसी के मद्देनजर प्रदेश युवा राष्ट्रीय जनतादल ने ये निर्णय लिया है कि लालू प्रसाद यादव पर किये गए मुक़दमे वापस लेने के लिए सड़क से संसद तक आंदोलन करेगा. 18 दिसंबर को बिहार के सभी प्रखण्ड मुख्यालयों पर अपनी मांगीं को लेकर एक दिवसीय धरना देगा और 26 दिसंबर को जिला मुख्यालय पर धरना दिया जाएगा. वहीं आगामी 9 जनवरी को दिल्ली के जंतर मंतर पर महाधरना और राष्ट्रपति भवन मार्च किया जाएगा.

मौके पर मकबूल आलम विधायक प्रतिनिधि मो नौशाद आलम, मुखिया नवल किशोर सिंह, जिला परिषद जनार्दन यादव, मो तबरेज आलम, कामदेव यादव, डॉ राजकुमार पोद्दार, सोनू गुप्ता, सोनेलाल महतो, अरुण यादव, मो कलाम, पंचायत समिति उगंदेव पासवान सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: