Breaking News
Home / National / Bihar / तीन दिवसीय हरिहर क्षेत्र महोत्सव का उद्घाटन कल

तीन दिवसीय हरिहर क्षेत्र महोत्सव का उद्घाटन कल

Hits: 7

उमेश कुमार विप्लवी, हाजीपुर। सोनपुर मेला के मुख्य पंडाल पर तीन दिवसीय हरिहर क्षेत्र महोत्सव का उद्घाटन 14 दिसंबर को माननीय कला संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि द्वारा किया जाएगा। छपरा के सांसद राजीव प्रताप रूडी और सिवान के सांसद जनार्दन प्रसाद सिग्रीवाल इस अवसर पर मुख्य अतिथि होंगे जबकि सोनपुर के विधायक रामानुज प्रसाद को स्वागताध्यक्ष बनाया गया है ।

महोत्सव के पहले दिन प्रसिद्ध पार्श्व गायिका पूर्णिमा श्रेष्ठ अपनी आवाज के जादू से लोगों को मंत्रमुग्ध करेंगी। वहीं हास्य कलाकार एहसान कुरैशी लोगों को गुदगुदाएंगे । पहले दिन बिहार के लोक गायक अमर आनंद और प्रिया राज का भी कार्यक्रम होगा।

साथ ही नवगीतिका लोक रसधार की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया जाएगा । महोत्सव के दूसरे दिन गायक विनोद कुमार यादव अपना जलवा बिखेरेने को बेताब हैं तो टीना परवीन और उनके साथियों द्वारा कव्वाली का कार्यक्रम पेश किया जाएगा।

झारखंड की सुगम संगीत गायिका मृणालिनी अखौरी भी अपना कार्यक्रम महोत्सव के दूसरे दिन पेश करेंगी । महोत्सव के तीसरे दिन मुंबई के अल्ताफ राजा गायकी और रविंद्र जॉनी के हंसगुल्ले आकर्षण के केंद्र होंगे इस दिन बिहार के फॉक गायक सत्येंद्र कुमार संगीत और मिंटू रानी के साथ-साथ सांस्कृतिक संस्था रंग सेतु द्वारा भी कार्यक्रम पेश किया जाएगा ।

पूरे कार्यक्रम का संयोजन रंजीत कुमार द्वारा किया जा रहा है । सांस्कृतिक कार्य निदेशालय की निदेशक मीना कुमारी ने बताया है कि हरिहर क्षेत्र महोत्सव को भव्य तरीके से आयोजित करने की सारी तैयारी पूरी कर ली गई है ।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: