Breaking News
Home / National / Bihar / तरंग प्रतियोगिता में दौड़ रही बालिका हुई बेहोश, अस्पताल में भर्ती

तरंग प्रतियोगिता में दौड़ रही बालिका हुई बेहोश, अस्पताल में भर्ती

Hits: 22

रमेश शंकर झा, समस्तीपुर बिहार। जिले के कल्याणपुर प्रखंड के मध्य विद्यालय ध्रुवगमा में सोमवार को तरंग प्रतियोगिता आयोजित कीया गया। जिसमें मध्य विद्यालय ध्रुवगामा संकुल संसाधन केंद्र के सभी विद्यालयों से आए हुए छात्र एवं छात्रा तरंग प्रतियोगिता में भाग लिया और बारी-बारी से सभी प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया। वहीँ 400 मीटर रेस में एक छात्रा नेहा कुमारी बेहोश हो कर गिर गई।

आनन फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कल्याणपुर भेजा गया। विद्यालय प्रशासन सवाल के जवाब देने में कतरा रहे हैं। वहीँ शिक्षक – उदय कुमार ने 400 मीटर दौड़ को 200 मीटर बता रहे हैं। बता दे कि विद्यालय में स्वच्छ भारत की धज्जियां उड़ाई जा रही है। विद्यालय का शौचालय स्वच्छ साफ-सुथरा नहीं है। वहीँ चापाकल भी खराब पड़ा हुआ है, कई बार चलाने से एक बार पानी निकलता है। प्रधानमंत्री का स्वच्छ भारत अभियान की धज्जियां उड़ई जा रही है।

विद्यालय परिसर में बारिश के बाद तरंग प्रतियोगिता को चालू किया गया था, जिसके कारण फील्ड में कीचड़ हो गया था, तेज धूप भी हो गई थी, जिसके कारण 400 मीटर की रेस में एक छात्रा नेहा कुमारी 13 वर्ष पिता बेचन शाह मूर्छित होकर गिर परी। फिजिकल टीचर मौके पर पहुंच कर, घण्टो बाद पीएचसी कल्याणपुर भेजा गया। विद्यालय प्रशासन द्वारा बालिका के घरवालों को भी नहीं बताया गया कि उनके बेटी को क्या हो गया है। यह बड़ी लापरवाही देखने को मिली है। विद्यालय में पानी का बोतल भी नहीं उपलब्ध था, कुछ देरी के बाद एक गिलास पानी बच्चों द्वारा लाया गया। वहीँ मध्य विद्यालय और हाई स्कूल दोनों एक ही परिसर में है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: