Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / श्रीकृष्ण जन्मोत्सव मेला की तैयारी जोड़ों पर

श्रीकृष्ण जन्मोत्सव मेला की तैयारी जोड़ों पर

Hits: 151

मृतुन्जय कुमार भगवानपुर (बेगूसराय) भगवानपुर में आयोजित पांच दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव मेले की तैयारी जोरों पर है। पुरे भगवानपुर बाजार से लेकर मेहदौली चौक तक की सुंदरता बढ़ गई है, मालूम हो की यहाँ दो जगहों पर श्रीकृष्ण जन्मोत्सव मेला का भव्य पंडाल बनाया जाता है। इस संबंध में भगवानपुर बाजार मेला समिति के संयोजक इंद्रदेव राय एवं भगवानपुर चौक मेला समिति के संयोजक निरंजन कुमार रंजन ने बताया कि मेला को आकर्षक बनाने के लिए मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रम के अलावा बच्चों के मनोरंजन के लिए झूला, मौत का कुआँ, मिक्कीमाउस, ट्रेगन आदि की व्यवस्था की गई है।

इस तरह सांस्कृतिक कार्यक्रम रविवार को संध्या 6 बजे से रात्रि एक बजे तक संगकीर्तन तथा सोमवार को भक्ति जागरण का आयोजन किया जायेगा। अभी प्रखण्ड बाजार से भगवानपुर चौक तक को दोनों समिति सदस्यों के द्वारा आकर्षक ढंग से सजाया जा रहा है। विदित हो कि भगवानपुर में प्रत्येक वर्ष दो जगहों पर बड़े ही धूमधाम से श्रीकृष्ण जन्मोत्सव का पर्व मनाया जाता है।

इधर मेले में शांति बनाये रखने के लिए थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि इस पांच दिवसीय मेले में पुरुष एवं महिला पुलिस की कड़ी निगरानी रहेगी। साथ ही मेला समिति के सदस्य भी शांति व्यवस्था कायम रखने में सहयोग करेगें।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: