Breaking News
Home / Breaking News / एसपी चंदौली के चलते एक परिवार टूटने से बच गया

एसपी चंदौली के चलते एक परिवार टूटने से बच गया

Hits: 37

राजेश ओझा , चंदौली। पुलिस अधीक्षक चन्दौली के समक्ष एक प्रार्थना आया जिसमें छोटे-मोटे पारिवारिक विवाद के कारण पति-पत्नि एक दूसरे से अलग रहने लगे थे जिनकी 11माह कि एक लड़की थी। पुलिस अधीक्षक चन्दौली द्वारा उक्त प्रार्थना पत्र पर प्रभारी महिला सहायता प्रकोष्ठ चन्दौली को तत्काल आवश्यक कार्यवाही करते हुए मामले का उचित समाधान कराने हेतु आदेशित किया गया था।

जिसके परिपेक्ष्य में उ0नि0 प्रमीला यादव प्रभारी महिला सहायता प्रकोष्ठ के प्रयास से पति- बनारसी प्रजापति पुत्र ललता प्रजापति निवासी चकियां थाना चन्दौली जनपद चन्दौली, पत्नि-मालती देवी पुत्री रामजतन निवासी इटवां थाना सकलडीहा जनपद चन्दौली दोनों को एक दूसरे का जीवन में महत्ता तथा बच्ची के पालन-पोषण सहित उसके भविष्य के बारे में समझाने/बताने पर दोनों ने एक दूसरे से अलग रहने के निर्णय पर पश्चाताप करते हुए आगे से एक दूसरे के साथ रहने की सौगन्ध खायी तथा भविष्य में ऐसे किसी भी प्रकार के गलत फैसले कभी ना लेने की बात कहते हुए अपना परिवार टूटने व बिखरने से बचाने के लिए चन्दौली पुलिस का ह्रदय से धन्यवाद दिया।

उक्त प्रकरण के अविलम्ब तथा उचित समाधान व एक परिवार को टूटने से बचाने के लिए पुलिस अधीक्षक चन्दौली द्वारा प्रभारी महिला सहायता प्रकोष्ट की प्रसन्शा की गयी तथा उन्हे 500 रू0 के नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया।

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: