Breaking News
Home / National / Bihar / सिंघाड़ा हाईस्कूल के शिक्षक की असमायिक मौत से शोक की लहर

सिंघाड़ा हाईस्कूल के शिक्षक की असमायिक मौत से शोक की लहर

Hits: 71

शिशिर समिर, जन्दाहा। जन्दाहा निवासी सिंघाड़ा हाईस्कूल के शिक्षक और एन एम मेडिकल कॉलेज में शिशु रोग विभागाध्यक्ष के अनुज अशोक दास के असमायिक मौत से शोक की लहर दौड़ गई ।मृत्यु की खबर पहुँचते शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने महनार विधायक उमेश सिंह कुशवाहा, पूर्व प्रमुख रामनाथ रमन सहित हजारों जूट गए। भाई को कंधों पर लेकर चल रहे डॉक्टर अनील कुमार का रो-रो कर बूरा हाल हो रहा।

उन्हें फफक-फफक कर रोते देख अन्य लोगों की आँखें नम हो रही थी ।परिजन में कोहराम मचा था। मृतक अशोक सप्ताह भर पहले मस्तिष्क घात के शिकार हो गये थे जिसे पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया ताहैआर भेंटीलेटर पर रखकर चिकित्सकों की अथक मेहनत भी अशोक के जिंदगी को नहीं लौटा सका और आज तरके11बजे दम तोड़ दिया। पटना से शव को पैत्रिक निवास जन्दाहा लाया गया।

अशोक दास पिता-नन्दु दास और एक जमाने के ख्याति प्राप्त नर्स कालो देवी के द्वितीय संतान थे । इन्हें दो लङकी पूजा और शिल्पा ही है ।पूजा मेडिकल के फाइल इयर की छात्रा है ,जबकि शिल्पा भी मेडिकल की तैयारी इंदौर में कर रहीं है ।अशोक की छवि उत्कृष्ट चित्रकार और मृदुभाषी शिक्षक की रही हैं ।जिसके चलते लोगों के बीच काफी लोकप्रिय रहे ।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: