Breaking News
Home / National / Bihar / शिक्षिका के पिटाई से छात्र बेहोश

शिक्षिका के पिटाई से छात्र बेहोश

Hits: 17

उमेश कुमार विप्लवी, हाजीपुर। चेहराकला प्रखंड अंतर्गत  प्राथमिक विद्यालय हिदायतपुर चकहाजी में शिक्षिका की पिटाई से चौथी कक्षा के छात्र  को बेहोशी की हालत में निजी नर्सिंग होम इलाज हेतु भर्ति कराया गया। इस मामले में प्रभारी बीडीओ ने बताया कि घटना के जांचोपरांत दोषी के विरुद्ध कार्रवाई किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार प्रखंड के बस्ती सरसिकन पंचायत अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय हिदायतपुर चकहाजी में पूर्व की भांति चौथी कक्षा के छात्र दिग्विजय कुमार दिवाकर  गुरुवार को विधालय गया। दो छात्रों के बीच विवाद हुआ था।

इस क्रम में शिक्षिका लक्ष्मी देवी ने छड़ी पिटाई कर दिया जिसके कारण  बेहोश हो गया। घटना की सूचना उसी विद्यालय की एक छात्रा ने उसके घर पर जाकर माता-पिता की दी। सूचना मिलते ही उसके माता-पिता नीलम देवी एवं पिता  रवि शंकर प्रसाद सिंह घटनास्थल पर पहुंच कर बेहोश छात्र को निजी नर्सिंग होम महजीदिया में इलाज हेतु भर्ति कराया गया।

जहां चिकित्सक से पुछने बताया कि खतरे से बाहर है। शीघ्र होश में आ जायेगा। चिन्ता करने की आवश्यकता नहीं है। इस संबंध में बीईओ कृष्ण देव महतो ने बताया कि घटना की कोई जानकारी नहीं। जबकि प्रभारी बीडीओ चन्द्र शेखर तिवारी  ने बीईओ को निर्देश दिया है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: