Breaking News
Home / National / दरोगा जी रातभर आईपीएस से करते रहे रंगीन बातें

दरोगा जी रातभर आईपीएस से करते रहे रंगीन बातें

Hits: 22

छेड़खानी, अश्लीलता व महिलाओं के खिलाफ अपराध रोकने वाले पुलिस इन्स्पेक्टर नाइट ड्यूटी पर थे, लेकिन मशगूल थे वाट्सएप चैटिंग करने में।लखनऊ के ट्रांसगोमती इलाके में तैनात एक दरोगा के मोबाईल पर एक खूबसूरत लड़की के फोटो के साथ व्हाट्सअप पर मैसेज आया तो दरोगा जी तो मारे खुशी के उछल पड़े। उन्होंने मैसेज का जवाब बड़े ही रूमानी अंदाज़ में दिया। उधर उस जवाब को पसंद किया गया। फिर तो मैसेज का दौर चल पड़ा और दरोगा जी पूरी रात मैसेजबाजी करते रहे।

बताते हैं कि ड्यूटी खत्म करके घर लौटा दरोगा सो ही रहा था कि मोबाइल की घंटी बजनी शुरू हुई। फोन चेक किया तो दिल्ली के लैंडलाइन नंबर से कॉल थी। फोन करने वाले ने दरोगा की क्लास लेते हुए जानकारी दी कि उसने देर रात आईपीएस अफसर से चैटिंग की थी। दरोगा ने ब्लैकमेलिंग की आशंका के चलते उससे कड़ाई से बात की। फोन कटने पर दरोगा ने देर रात हुई चैटिंग पर नजर डालनी चाही।

इस बार वाट्सएप प्रोफाइल पर युवती का आईपीएस की वर्दी वाला फोटो था। बुरी तरह घबराए दरोगा ने लैंड लाइन के नंबर पर कॉल की और उसने सफाई देते हुए कहा कि मैंने नहीं पहले युवती ने चैटिंग शुरू की। दरोगा जी बड़ी देर तक अपनी सफाई देते रहे और उधर से जमकर डांट पड़ती रही। फिलहाल दरोगा ने अपना नंबर बंद कर दिया है और तो और उसने वाट्सएप्प भी बंद कर दिया है ।

Check Also

तैयबपुर खरजम्मा के एक घर मे फटा गैस सिलेंडर कोई हताहत नही

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – देसरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नयागांव पश्चिमी पंचायत के वार्ड संख्या …

News vaishali, vaishali news, vaishali live, live vaishali, vaishali live news,hindi news vaishali, vaanishree news,vaanishree news live

सहदेइ प्रखंड क्षेत्र में लगातार बढ़ते जा रहा है कोरोना संक्रमित मरीजो की संख्या

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग –  सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में प्रत्येक दिन कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या …

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: