Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / फिरौती का शिकायत करने वाले पीड़ित लूसी सिंह को ही उल्टे पुलिस ने किया गिरफ्तार

फिरौती का शिकायत करने वाले पीड़ित लूसी सिंह को ही उल्टे पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hits: 34

अभिषेक राय, तेघड़ा। तेघड़ा थाना के तहत नक्सल प्रभावित क्षेत्र बनहारा का सनसनीखेज मामला सामने आया है कि कल दिन दहारे अपराधी मुरारी कुमार पे• मनोरंजन प्रसाद, साकिन अशोक नगर पोखड़िया अपने अन्य साथियों कारी राय आलापुर व राहुल कुमार के साथ मिलकर पीड़ित लूसी सिंह उर्फ शिवलोचन सिंह को किसी से फिरौती लेकर जान मारने के घर पर हमला बोला, इस लूसी सिंह उर्फ शिवलोचन सिंह के साहस पूर्वक मुकाबला करने तथा हल्ला करने पर ग्रामीण जूटे तो और अपराधी भागने में सफल रहा तथा मुरारी कुमार पकड़ा गया।ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर दी
किसी पुलिस को सूचना देकर बुलाया।

पुलिस ने अपराधी मुरारी कुमार को अपने गिरफ्त में ले लिया और लूसी सिंह उर्फ शिवलोचन सिंह को कहा कि तुम थानाध्यक्ष के नाम आवेदन लिख कर दो। पीड़ित ने आवेदन लिखना शुरू भी किया इसी बीच दारोगा राज बिन्दु प्रसाद को तेघड़ा थाना से फोन आया तो दारोगा ने लूसी सिंह उर्फ शिवलोचन सिंह को थाने में आवेदन लेकर बुलाया। जब पीड़ितआवेदन लेकर थाना गया तो दारोगा उन्हें भी हाजत में बंद कर दिया।और रात भर बेकसूर ही रखा।

पीड़ित के भाई सुशील राय ने कहा कि पुलिस हमारे भाई के साथ जादती कर रही है।यदि ऊपर के अधिकारियों से न्याय नहीं मिला तो हम सपरिवार पुलिस के खिलाफ भूख हड़ताल तथा मानहानि का मुकदमा करेंगे।सनद रहे कल परसों फिरौती के कारण ही तेघड़ा व्यावसायी सोनू साह की हत्या हुई।और हमारा परिवार पुलिस व अपराधी का दोहरा मार झेल रहे हैं।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: