Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / शराब के धंधा से जुड़े माफिया समेत तीन गिरफ्तार।

शराब के धंधा से जुड़े माफिया समेत तीन गिरफ्तार।

Hits: 105

अभिषेक राय, तेघड़ा। फुलवरिया थाना की पुलिस ने मंगलवार को प्रतिबंधित शराब के धंधे से जुड़े रैकेट का पर्दाफाश करते हुए शराब माफिया सहित तीन लोगों को 108 बोतल शराब व बाईक के साथ गिरफ्तार किया।शराब की आपूर्तिकर्ता शराब बेचने वाला,व शराब की खरीदारी करने वाले की गिरफ्तार को थाना क्षेत्र के लोगों ने पुलिस की कार्यवाई को बड़ी उपलब्धि मान रहे हैं।

थानाध्यक्ष विवेक भारती ने बताया कि गश्ती के दौरान बेगूसराय जिले के भगवानपुर रसलपुर निवासी सीताराम साह के पुत्र राकेश कुमार को मालती के निकट उस अवस्था में गिरफ्तार किया गया जब वे बीआर 09 एस 7202 नम्बर के हीरो स्पलेंडर बाईक पर रॉयल स्टैग के 180 एमएल के 96 व 760 एमएल 12बोतल शराब का खेप पहुंचाने के लिए तेघड़ा जा रहे थे।

थाना अध्यक्ष श्री भारती ने आगे बताया कि पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार अभियुक्त राकेश ने तेघड़ा बाजार में चाय की दुकान चला रहे तेघड़ा निवासी दामोदर साह के पुत्र सुरेश साह को उक्त बरामद शराब को पहुंचाने की बात स्वीकार किया।

श्री भारती ने कहा की पूछताछ के दौरान ही सुरेश ने राकेश के मोबाइल पर कब तकशराब पहुंचाने की जानकारी लिया था।उन्होंने आगे कहा की राकेश की निशानदेही पर सुरेश की गिरफ्तारी के क्रम में ही शराब की खरीदारी के लिए खड़े गौड़ा एक निवासी रामशंकर ठाकुर के पुत्र पुष्कर ठाकुर को भी गिरफ्तार किया गया।थाना अध्यक्ष श्री भारती ने कहा कि पूछताछ के क्रम में राकेश ने सुरेश को तीन चार बार शराब की खेप पहुंचाने की बात कही।वहीं सुरेश के विरुद्ध तेघड़ा थाना में शराब बेचने व इससे जुड़े कई मामले दर्ज हैं।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: