Breaking News
Home / National / Bihar / ऑक्सीजन उपलब्धता कोषांग की समीक्षा बैठक में दिया गया कई निर्देश

ऑक्सीजन उपलब्धता कोषांग की समीक्षा बैठक में दिया गया कई निर्देश

Hits: 0

वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने ऑक्सीजन उपलब्धता कोषांग की समीक्षा बैठक की। इसमे उप विकास आयुक्त श्री विजय प्रकाश मीणा , कोषांग के  नोडल पदाधिकारी PGRO महुआ एवम अन्य उपस्तिथ थे। जिलाधिकारी ने DCHC/CCC हॉस्पिटल में ऑक्सीजन उपलब्धता के मॉनिटरिंग के लिए अलग से मजिस्ट्रेट डेप्यूट किये जाने का निदेश दिया एवम लगातार उपलब्धता बरकरार रखने हेतु ऑक्सीजन रिफिललिंग हेतु गाड़ियों की संख्या को बढ़ाने का भी निदेश दिया जिससे आवश्यकता वाले लोगो को ऑक्सीजन सिलिंडर प्राप्त करने में कोई कठनाई नही आये । ऑक्सीजन सिलिंडर की  होर्डिंग , कालाबाज़ारी आदि को बिल्कुल बर्दाश्त नही किया जाएगा ।

इसके लिए टीम गठित कर लगातार छापेमारी करते रहने का निदेश दिया ।  किसी के भी पकड़े जाने पर विधिसंगत कठोर करवाई की जाएगी। जिलाधिकारी ने आज कोरोना संक्रमण की रोकथाम हेतु जिले में संचालित नियंत्रण कच्छ प्रभारी पदाधिकारी के साथ समीक्षा बैठक की। इस बैठक नियंत्रण कक्ष के सभी संचालित संपर्क नंबरों पर अभी कितने कॉल आये उनके निष्पादन की स्तिथि की जानकारी ली। उन्होंने चक्रानुसार प्रतिनुक्त पदाधिकारियों के उपस्थिति की भी जानकारी ली । उन्होने नियंत्रण कच्छ की भूमिका को बहुत अहम बताया एवम आवश्यक दिशा निदेश दिये।

वही मुख्य सचिव बिहार ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वैशाली जिले सहित बिहार के सभी जिलों के जिलाधिकारी एवम पुलिस अधीक्षक के साथ बैठक की । इसमें आज कोरोना के बढ़ते संक्रमण के रोकथाम हेतु  आपदा प्रबंधन  समूह द्वारा  लिए गये निर्णय के आलोक में 5 मई से 15 मई 2021 तक जारी आदेश अनुपालन सख्ती से करने का आदेश दिया ।जिलाधिकारी ने आज वर्चुअल मीटिंग वैशाली जिले के सभी SDOs, SDPOs , BDOs, COs एवम SHOs के साथ की । इस मीटिंग में उन्होंने ने आज जारी किये गये निषेधाज्ञा का पूरे जिले में सख्ती से अनुपालन करने का आदेश दिया ।

Check Also

सहदेई ओपी पुलिस ने लूट के रुपये के साथ दो मोटरसाइकिल किया जप्त

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस ने मंगलवार की देर रात एक …

मैजिक पर डिलीवरी देने जा रही शराब के कार्टून को ग्रामीणों ने लूटा

Hits: 0 बिदुपुर। बिदुपुर थाने के ऊंचीडीह तीन मोहानी के पास मैजिक पर लदा अबैध विदेशी …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: