Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / स्कार्पियो और ट्रक की टक्कर में स्कार्पियो ड्राइवर की मौत

स्कार्पियो और ट्रक की टक्कर में स्कार्पियो ड्राइवर की मौत

Hits: 3

अभिषेक राय, तेघड़ा। तेघड़ा, थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर पिढौली चौक के पास शनिवार की देर रात एक 16 चक्का ट्रक और स्कॉर्पियो की ज़बरदस्त टक्कर में स्कॉर्पियो ड्राइवर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि स्कॉर्पियो में बैठे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही तेघड़ा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों घायल लोगों को इलाज के लिए तेघड़ा पीएचसी में भर्ती कराया जहां दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया। वहीं घटना में स्कॉर्पियो ड्राइवर की मौत हो जाने के बाद उसकी लाश स्कॉर्पियो में ही फंसी रही काफी मशक्कत के बाद लाश को स्कॉर्पियो से बाहर निकाला गया।

इस घटना में स्कॉर्पियो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया जबकि ट्रक एनएच के बगल में सड़क के किनारे एक पेड़ से टकराकर वहीं पर अटक गई। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। घटना के संबंध में तेघड़ा थानाध्यक्ष सह इनस्पेक्टर राजबिंदु प्रसाद ने बताया कि मरने वाले ड्राइवर की पहचान ग्राम सुबोल जिला मधुबनी निवासी मोहम्मद इब्राईल का करीब 25 वर्षीय पुत्र मोहम्मद अफजल के रूप में हुई है जबकि घायलों की पहचान ग्राम प्रोही थाना बिस्फी जिला मधुबनी निवासी मोहम्मद इजहारुल हक का करीब 40 वर्षीय पुत्र मोहम्मद जाहिद हुसैन उर्फ सज्जू एवं ग्रामी इटहना जिला आरा निवासी मोहम्मद शमसुद्दीन का करीब 63 वर्षीय पुत्र मोहम्मद रुस्तम अली के रूप में की गई है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक ड्राइवर और घायल लोगों के परिजनों को घटना की सूचना दी गई सूचना मिलने के बाद मृतक और घायलों के रिश्तेदार तेघड़ा थाना पहुंच गए। मृतक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया एवं लाश का पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को लाश सौंप दिया गया। वहीं घायलों का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि स्कॉर्पियो नंबर बीआर 07 पीबी- 1056 से लोग बंगाल से होकर मधुबनी जा थे और बछवारा की ओर से आ रही 16 चक्का ट्रक नंबर बीआर 06 जीडी- 9488 के बीच उक्त स्थान पर भिड़ंत हो गई जिसमें स्कॉर्पियो ड्राइवर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई और स्कार्पियो में बैठे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर भागने में सफल रहा।

Check Also

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

23 वर्षीय विवाहिता की गला घोंटकर ससुराल वालों ने की हत्या

Hits: 0बिदुपुर।बिदुपुर थाना के धोबौली गांव में बीते शुक्रवार की देर रात ससुराल वालों ने …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: