Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / 5 कार्टून विदेशी शराब के साथ सैंट्रो कार जप्त

5 कार्टून विदेशी शराब के साथ सैंट्रो कार जप्त

Hits: 253

मृत्युंजय कुमार, भगवानपुर (बेगूसराय) प्रशासन भले ही अबैध शराब माफिया पर लगाम लगाने का काम कर रही है फिर भी अबैध शराब बिक्री जोड़ों पर है इसी कड़ी में थाना क्षेत्र से 5 कार्टून विदेशी शराब के साथ सैंट्रो कार जप्त किया गया।

भगवानपुर (बेगूसराय) प्रशासन भले ही अबैध शराब माफिया पर लगाम लगाने का काम कर रही है फिर भी अबैध शराब बिक्री जोड़ों पर है इसी कड़ी में थाना क्षेत्र अंतर्गत नौला चौक पर 5 कार्टून विदेशी शराब लोड डब्यू बी 02 वाय 5399 सेंट्रो कार पुलिस ने जप्त किया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि शुक्रवार को रात में गस्ती के दौरान पुलिस जब नौला चौक पर पहुंची तो पुलिस को देखते ही उक्त गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया। जिससे गाड़ी में लोड 5 कार्टून विदेशी शराब सहित सैंट्रो कार को जप्त कर लिया गया है। और अबैध शराब के कारोबारियों की गिरफ्तारी के लिए क्षेत्र में सघन छापेमारी चल रही है।

इसी जाँच के अंतर्गत नौला चौक पर 5 कार्टून विदेशी शराब लोड डब्यू बी 02 वाय 5399 सेंट्रो कार पुलिस ने जप्त किया। इस संबंध में थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि शुक्रवार को रात में गस्ती के दौरान पुलिस जब नौला चौक पर पहुंची तो पुलिस को देखते ही उक्त गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया। जिससे गाड़ी में लोड 5 कार्टून विदेशी शराब सहित सैंट्रो कार को जप्त कर लिया गया है। और अबैध शराब के कारोबारियों की गिरफ्तारी के लिए क्षेत्र में सघन छापेमारी चल रही है।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: