Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / साक्षरता कर्मियों ने दिया बीआरसी पर धरना

साक्षरता कर्मियों ने दिया बीआरसी पर धरना

Hits: 35

मृत्युंजय कुमार, भगवानपुर । जिला साक्षरता कर्मियों के आह्वान पर मंगलवार को प्रखण्ड साक्षरता सचिव रंजन कुमार के अध्यक्षता में अपनी मांगों के समर्थन में बी आर सी पर एक दिवसीय धरना दिया। उससे पहले धरनार्थियों द्वारा बी आर सी कार्यालय के गेट में ताला जड़ दिया।

उक्त धरना स्थल पर धरनार्थियों को संबोधित करते हुए प्रखण्ड सचिव रंजन कुमार ने कहा कि साक्षर भारत योजना के तहत हम सभी संविदा पर नियुक्त कर्मी, प्रखण्ड स्तरीय समन्वयकों एवं पंचायत लोक शिक्षा केंद्र में कार्यरत प्रेरकों का विगत जुलाई 2016 से मानदेय का भुगतान नही किया गया है, साथ ही 31 मार्च 2018 से सेवा अवधि का विस्तार नही किया गया है।

उन्होंने अपने आक्रोश पूर्ण संबोधन में कहा कि हम अपने संगठन के बल पर अपने हक की लड़ाई के लिए किसी भी सीमा तक जा सकते हैं। इसके लिए उन्होंने सबों से एकजुटता का परिचय देने का आह्वान किया। अंत में एक प्रतिनिधिमंडल के साथ एक स्मार पत्र बी डी ओ अजय कुमार को सौंपा।

उक्त मौके पर साक्षरता सचिव रंजन कुमार, कुंदन कुमारी, कमाल ठाकुर, चितरंजन पासवान, रेणु कुमारी, रमेश कुमार चौधरी, शीशम कुमारी, पिंकू कुमारी, राजेश, दिनेश, रूपक, हरिनारायण, छन्नालाल सहित दर्जनों साक्षरता कर्मी मौजूद थे।

Check Also

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

गैस सिलेंडर वितरक की सुध न सरकार को न हीं संगठन को

Hits: 0वैशाली। कोरोना महामारी के दौर में फ्रंट लाइन वर्कर्स द्वारा किया जा रहा कार्य …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: