Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / सहदुल्लहपुर धबौली पंचायत के वार्ड सं 15 में मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना का शुभारंभ

सहदुल्लहपुर धबौली पंचायत के वार्ड सं 15 में मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना का शुभारंभ

Hits: 27

नलिनी भारद्वाज, बिदुपुर। बिदुपुर प्रखंड सहदुल्लहपुर धबौली पंचायत के वार्ड सं 15 में मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के अंतर्गत हर घर में नल का जल कार्यक्रम की शुरुआत विधि विधान से पूजन कर किया गया।इस अवसर पर मुखिया प्रतिनिधि मनोज कुमार राय ने सम्बोधित करते हुए कहा की स्वच्छता अभियान के तहत लोगों को निरोग रहने के लिए शुद्ध जल पीना चाहिए। शुद्ध जल के सेवन से ही लोग स्वस्थ्य रह सकते है।

उन्होंने लोगों से इस कार्य में सहयोग करने की अपील की।उन्होंने कहा की सरकार की यह महत्वाकांक्षी योजना लोगों के लिए काफी लाभप्रद है।हर घर नल का जल और हर गली पक्की नली योजना ग्रामीण क्षेत्रो के लोगों के लिए काफी उपयोगी साबित होगी।उन्होंने कहा की ओ डी एफ होने के बाद सभी लोग शौचालय का उपयोग करे और शौच शौचालय में ही जाये।

शुद्ध पेय जल लोगों के स्वास्थ्य के लिए काफी जरूरी है।इस अवसर पर ब्राह्मण के द्वारा विधि विधान के साथ पूजन कराकर कार्य की शुरुआत किया गया।इस अवसर पर मुखिया धर्मशीला देवी,भूमि दाता राधेकृष्ण प्रसाद,युवा राजद के जिला उपाध्यक्ष अजय यादव,वार्ड सदस्यो में चन्द्रकला देवी,शांति देवी,ओम प्रकाश सिंह,रंजन सिंह,बिजली सिंह,सच्चिदानन्द यादव आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

इस कार्य की शुरुआत होने से वार्ड 15 के निवासी में काफी हर्ष का माहौल देखा गया।वही सभी लोगों ने बोरिंग के लिए मुफ्त में जमीन देने के लिए भूमि दाता राधे कृष्ण प्रसाद की काफी प्रशंसा की।मुखिया प्रतिनिधि मनोज राय ने बताया की इस वार्ड में कार्य पूर्ण होने के बाद वार्ड सं 13,04,06 एवम 02 में भी कार्य करायेगे ताकि हर लोगों को शुद्ध पेय जल मिल सके।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: