Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / सात निश्चय की गाड़ी विकास रूपी पटरी पर चल पड़ी :बीडीओ

सात निश्चय की गाड़ी विकास रूपी पटरी पर चल पड़ी :बीडीओ

Hits: 96

मृत्युंजय कुमार, भगवानपुर। भगवानपुर (बेगूसराय) प्रखण्ड क्षेत्र के भीठसाड़ी पंचायत वार्ड सं0 पाँच, छः एवं तेरह नंबर वार्ड में बी डी ओ अजय कुमार द्वारा सरकार के सात निश्चय योजना अंतर्गत पीसीसी सड़क निर्माण का प्राकलित राशि का बोर्ड लगाकर शिलान्यास किया गया।

इस अवसर पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा जो सात निश्चय योजना की घोषणा की गई, उसी के आलोक में हर घर नली, गली, सभी पंचायतों में बिजली उपलब्ध कराई जा रही है। साथ ही उसी योजना के तहत हर घर शौचालय के निर्माण का कार्य युद्ध स्तर पर जारी है।

वही जदयू के प्रखण्ड अध्यक्ष डॉ.सुंदेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि सरकार के सात निश्चय योजना के अलावे छात्र एवं छात्राओं के उच्च शिक्षा के लिए चार लाख का बैंक से ऋण, छात्राओं को इंटर पास करने पर 1000 हजार रूपये एवं स्नातक हो जाने पर 25000 हजार रूपये सरकार की ओर से मुफ्त में दी जायेगी।

इसमें सरकार की ओर से कोई जाति, धर्म का बंधन नही है। इस प्रकार सरकार की इस तरह की घोषणा से छात्राओं में काफी उत्साह है। इस अवसर पर मुखिया रेखा देवी, उपमुखिया अगम कुमार सिंह, पंचायत के सभी वार्ड सदस्य, जनप्रतिनिधिगण सहित सैकड़ों महिला एवं पुरुष मौजूद थे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: