Breaking News
Home / National / Bihar / रालोसपा प्रखंड अध्यक्ष भूपेन्दर शर्मा ने कस्तूरबा बालिका विद्यालय की छात्राओं के लिए एनसीईआरटी की किताब वार्डन माला कुमारी को सौंपा

रालोसपा प्रखंड अध्यक्ष भूपेन्दर शर्मा ने कस्तूरबा बालिका विद्यालय की छात्राओं के लिए एनसीईआरटी की किताब वार्डन माला कुमारी को सौंपा

Hits: 44

शिशिर समीर, जन्दाहा। महात्मा फूले के जन्मदिवस पर जन्दाहा प्रखंड रालोसपा के प्रखंड अध्यक्ष भूपेन्दर शर्मा ने कस्तूरबा बालिका विद्यालय की छात्राओं के लिए एनसीईआरटी की किताब वार्डन माला कुमारी को सौंपी। कार्यक्रम की शुरुआत महात्मा फूले के तस्वीर पर फूल-माला चढाकर किया गया।

मालुम हो कि बिहार में गिरती शिक्षा व्यवस्था और किताबों की कमी से जूझ रहे छात्र-छात्राओं के लिए पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष और भारत सरकार में मानव संसाधन राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के आह्वान पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने 27मार्च को भिक्षाटन किया था। उसी कङी में जन्दाहा बाजार में भी कार्यकर्ता भिक्षाटन किए थे और उससे प्राप्त राशि से प्रखंड के इकलौते कस्तूरबा विद्यालय को पाठ्यक्रम की किताब, डिक्शनरी, कॉपी, कलम और प्रति छात्रा एक- एक पैकेट बिस्कुट छात्राओं को दिया।

पाठ्य सामग्री और बिस्कुट मिलने से छात्राओं में काफी खुशी का महौल था, वहीं वार्डन माला कुमारी और शिक्षिका वंदना कुमारी ने किताब की समस्या को दूर करने के लिए रालोसपा के राष्टीय अध्यक्ष के प्रति आभार वयक्त करते हुए कार्यकर्ताओं को इस नेकदिल कामों के लिए घन्यवाद दिया।

इस मौके पर विद्यालय प्रभारी व उत्क्रमित मध्य विद्यालय चकमहदीन के प्रधानाध्यापक और प्रखंड नियोजन कमिटी के लेखा संधारक शिक्षक प्रमोद ठाकुर, रालोसपा के राजेश कुशवाहा, मनीष साहनी, शिव शंकर सिंह, लालदेव राम, श्याम नंदन राय, वीरेश्वर सिंह, प्रमोद कुमार, राम किशोर ठाकुर सहित दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता व ग्रामीण मौजूद थे ।कार्यक्रम जन्दाहा प्रखंड के कस्तूरबा बालिका विद्यालय पानापुर के आँगन में आयोजित किया गया।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: