Breaking News
Home / दैनिक हिंदी समाचार पत्र के पत्रकार की कार्यालय जाते समय गोली मारी

दैनिक हिंदी समाचार पत्र के पत्रकार की कार्यालय जाते समय गोली मारी

Hits: 12

सुल्तानपुर : अरुण साहू : पडोसी जनपद में कार्यरत एक दैनिक हिंदी समाचार पत्र के पत्रकार की कार्यालय जाते समय गोसाईगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत कटका बाजार के समीप अज्ञात बाइक सवारों ने कार को ओवरटेक कर उसमे बैठे पत्रकार को गोली मार दी। गाड़ी चला रहे चालक ने घायल पत्रकार को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

प्राप्त जानकारी  अनुसार जनपद अम्बेडकर नगर के हंसबर थाना क्षेत्र के ताजोमुबारकपुर गाँव निवासी करुण मिश्रा उम्र २८ वर्ष पुत्र कृष्ण प्रसाद मिश्रा मौजूदा समय में लखनऊ से प्रकाशित एक हिंदी दैनिक समाचार पत्र के अम्बेडकर नगर जिला के संवाददाता थे। पिछले तीन वर्षों से सुल्तानपुर में अपने परिवार के साथ रह रहे थे। पिछले माह ही अम्बेडकर नगर जिला के संवाददाता के पद पर नियुक्त हुए थे।

रोज की भाँति आज दिन शनिवार को अपने फुफेरे भाई अभिषेक दिक्षित के साथ कार्यालय जा रहे थे की पहले से घात लगाये बदमाशों ने गोसाईंगंज थाना के कटका से समेरी मोड़ पर स्थित गोदाम के निकट ओवरटेक कर गोली मार दी। गोली उनके गले में लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक फुफेरे भाई ने उनको लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वही हमलावार तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। सुचना पर पहुंचे अधिकारीयों ने मामले की जानकारी ली और घटना स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

Check Also

बिदुपुर प्रखण्ड अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद मुकेश ने की बिदुपुर पी एच सी को तीस बेड की करने की माँग

Hits: 0वैशाली ।वैशाली जिला जदयू जिलाध्यक्ष सुभाष चन्द्र सिंह जी के अध्यक्षता में जिले के …

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: