Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / रंगदारी की रकम न देने पर की मारपीट

रंगदारी की रकम न देने पर की मारपीट

Hits: 23

नलिनी भारद्वाज, बिदुपुर, वैशाली। बिदुपुर थाना के बिदुपुर डिह गांव में एक दुकानदार को दस हजार रुपये रंगदारी नही देने पर दुकान से खींचकर दिन दहाड़े हमलावरो ने जमकर मारपीट किया और जान मारने की नियत से हसुआ से प्रहार कर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया।वही गल्ला से बिक्री के 15 हजार रुपये निकाल कर जबर्दस्ती मोटर सायकिल पर बैठाने लगा।हल्ला होने पर सभी हमलावर फरार हो गये।जख्मी दुकानदार को स्थानीय पी एच सी में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया।इस सम्बन्ध में तीन हमलावरो के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया गया है।

दर्ज प्राथमिकी में जख्मी सोनू कुमार पिता मणि भूषण राय ने आरोप लगाया है की गत 23 मई को किराना दुकान पर ग्राहकों को समान दे रहे थे की की गांव के पंकज कुमार 5 किलो चीनी लिया और जब उससे पैसे की मांग की तो गुस्सा हो गया और उसे धक्का देकर गिरा दिया।घटना के आधा घण्टे बाद पंकज कुमार तीन साथियो के साथ आया और तीनो मिलकर उसे दुकान से खींचकर बाहर में मारपीट करने लगा और कहा की दस हजार महीना रंगदारी देना होगा,तब ही दुकान चलाना होगा।उसके बाद जान मारने की नियत से सर पर हसुआ से प्रहार कर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया।

वही पिस्तौल कनपटी में सटाया और गल्ला से 15 हजार रुपये बिक्री का निकाल लिया। बेहोशी की स्थिति में उसे स्थानीय पी एच सी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया,जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया।इस सम्बन्ध में पंकज,विनय एवम पप्पू के विरुद्ध दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाये गये है।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।किसी की गिरफ्तारी की सूचना नही है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: