Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / रहिमापुर गांव में दो पक्षो के बीच हुई मारपीट

रहिमापुर गांव में दो पक्षो के बीच हुई मारपीट

Hits: 25

नलिनी भारद्वाज, बिदुपुर। बिदुपुर थाना के रहीमापुर गांव में दो पक्षो के बीच हुई  बारात में अश्लील गाना बजाने को लेकर  हुई मारपीट  की घटना में लगभग आधा दर्जन व्यक्ति जख्मी हो गये।इस सम्बन्ध में दोनो पक्षो की ओर से अलग अलग कुल नौ लोगों के विरुद्ध दर्ज कराया गया है।

दर्ज प्राथमिकी में रहीमापुर निवासी राम शरण शर्मा द्वारा आरोप लगाया गया है की गत 23 जून को उनके घर के सामने से बारात गुजर रहा था,जिसमे अश्लील गाना बज रहा था,और अश्लील तरीके से डांस किया जा रहा था।जिसका सभी लोग विरोध किया तो भूषण यादव,बिट्टू कुमार एवम गौरव कुमार हाथ में लिये पिस्टल नाइन एम एम के लेकर लहरा रहा था,जब वे लोग विरोध किया तो वे सब जान मारने की नियत से सर पर पिस्टल से प्रहार कर जख्मी कर दिया,वही बेटी के बाया पैर तोड़ दिया और पत्नी को मारपीट किया।सोना का चैन भी छीन लिया।

वही दूसरी ओर रहीमापुर निवासी अविनाश कुमार ने दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया की उनके बहन रूक्मिणी की शादी के लिए बारात आया हुआ था।जब जयमाला हो रहा था तो राम शरण शर्मा ,त्रिभुवन शर्मा,अनिल शर्मा,राजा कुमार,अनिल शर्मा,सोनू कुमार,राज कपूर,अमित,अंकित आदि ने बारात में आये अतिथियों से मारपीट गाली गलौज किया।

वे लोग दस हजार रंगदारी की मांग कर रहे थे,जब नही दिया तो कुर्सी,टेबल,टेंट आदि को क्षति ग्रस्त कर दिया।उनके जेब से 15 हजार रुपये और माँ के गले से सोना का चैन छिन लिया।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।किसी की गिरफ्तारी की सूचना नही है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: