Breaking News
Home / National / रवीना टंडन बनी सबसे ज्यादा पारिश्रमिक पाने वाली अभिनेत्री

रवीना टंडन बनी सबसे ज्यादा पारिश्रमिक पाने वाली अभिनेत्री

Hits: 72

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन, जो अगले एक डांस रियलिटी शो शाईन ऑफ इण्डिया की निर्णायक मंडली जज के रूप में आ रही है, कथित रूप के अनुसार 1.25 करोड़ रुपये प्रति एपिसोड का भारी राशि का भुगतान ले रही हैं. इससे पहले शिल्पा शेट्टी और माधुरी दीक्षित ने 1 करोड़ रुपये प्रति एपिसोड का पारिश्रमिक लिया था. रवीना टंडन ने अपने उच्चतम पारिश्रमिक के कारण सारी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ने में सफल हो गई है.

एक सूत्र के मुताबिकटीवी श्रृंखला में बॉलीवुड अभिनेता-अभिनेत्रियों का अभिनय अब एक पुरानी गाथा बन गया है. इसमें कोई शक नहीं है कि इन बॉलीवुड अभिनेता के रूप में उनकी उपस्थिति न केवल मनोरंजन दूगना कर देती है. लेकिन यह भी करने के लिए निर्माताओं को एक मोटी रकम का भुगतान करना पड़ता है जिसे आवश्यक स्टार मूल्य कहते हैं. और शायद यही कारण अभिनेत्री रवीना टंडन को आगामी एक रियलिटी शो शाईन ऑफ इण्डिया के लिए प्रति एपिसोड 1.25 करोड़ की राशि का भुगतान किया गया है. ज्ञात हो कि मेहक मूवीज़ के बैनर तले शाईन ऑफ इण्डिया के निर्माता-निर्देशक राजेश कुमार हैं.”

रवीना, पहले की तरहसाहेब बीवी गुलामछोटे मियांकॉमेडी का महा मुकाबला और सीधे शब्दों में रवीना के साथ बातें शो पर दिखाई देगी. अब अभिनेत्री रवीना, अभिनेता गोविंदा और मशहुर नृत्य-निर्देशिका सरोज खान के साथ आगामी डांस रियलिटी शो की सह-जज करने के लिए कही जाती है.

आगे विस्तार स्रोत अभिनेता गोविंदा और प्रसिद्ध कोरियोग्राफर सरोज खान के बारे में कहाये तिकड़ी पहली बार एक साथ आ रही है, रवीना, गोविन्दा और सरोज खान शाईन ऑफ इण्डिया के लिए जज की कुर्सी पर बैठेंगे. हो सकता है और यह निश्चित रूप से करने के लिए दर्शकों के लिए मनोरंजन का एक साधन हो जाएगा देखते हैं. शो की शूटिंग अगले महीने में शुरू होगी.”

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: