Breaking News
Home / National / Bihar / पूर्वोत्तर राज्यों में भी तेजी से बढ़ा है जदयू का जनाधार : संजय वर्मा

पूर्वोत्तर राज्यों में भी तेजी से बढ़ा है जदयू का जनाधार : संजय वर्मा

Hits: 37

उमेश कुमार विप्लवी, वैशाली। जिला जनता दल (यू) के राष्ट्रीय सचिव एवं नगालैंड व त्रिपुरा राज्यों के प्रभारी संजय वर्मा ने आज यहां कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विकासप्रिय छवि से नार्थईस्ट के सेवन सिस्टर्स राज्यों में पार्टी का जनाधार बड़ी तेजी से बढ़ रहा है। पार्टी के नीतियों की लोकप्रियता का ही परिणाम है कि आज नगालैंड की सरकार में जदयू शामिल है और जदयू का एक मंत्री भी शामिल है। उन्होंने कहा कि पूर्वोत्तर के सात राज्यों में पार्टी की मजबूती के लिए जदयू राष्ट्रीय कांउसिल की टीम सातदिवसीय दौड़े पर सोमवार को ही गुवाहाटी रवाना हो रही है। मैं भी कांउसिल का एक सदस्य हूं।

श्री वर्मा ने यह बातें रविवार को चेहराकलां के मुस्तफापुर चंद्रा आइटीआइ परिसर में आयोजित जनता दल (यू) जिला कार्यकारिणी की बैठक को विशेष अतिथि के रूप संबोधित करते हुए कही। इस मौके पर श्री वर्मा को जिला जदयू की ओर से पगड़ी और माला भेंट कर अभिनंदन किया गया। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रविन कुमार सिन्हा तथा संचालन जिला उपाध्यक्ष हरिहर सहनी ने किया। कार्यकर्ताओं का स्वागत प्रखंड अध्यक्ष सह मुखिया हिमांचल कुमार ने किया।

जिला मीडिया प्रभारी सह शिक्षक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष प्रो चंद्रभूषण सिंह शशि ने बताया कि बैठक में सरकार के अति महात्वाकांक्षी सात निश्चय योजना के तहत गली-नाली निर्माण के प्रगति की समीक्षा के लिए जिला जदयू ने चार टीमों का गठन किया है। यह चारो टीम अपने निर्धारित प्रखंडों में योजना का सर्वेक्षण कर रिपोर्ट जिला को सौपेगी। टीम के रिपोर्ट को लेकर जिलाध्यक्ष अपने वरीय पदाधिकारियों के साथ डीएम से मिलकर इसपर कार्रवाई के लिए बातचीत करेंगे। इसके साथ ही सभी प्रखंड अध्यक्षों से हर पंचायतों में बीस-बीस सक्रिय कार्यकर्ताओं का डाटाबेस तैयार करने तथा बूथ कमेटी का गठन करने के लिए कार्यकर्ताओं की सूची शीघ्र ही जिला कार्यालय में जमा करा देने का निर्देश दिया गया है। वहीं सभी प्रखंडों में मुख्यालय के आसपास ही जदयू का प्रखंड कार्यालय शीघ्र खोल लेने का निर्देश दिया गया है।

बैठक में वरीय नेता अरविंद कुमार राय, युवा जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष सिद्धार्थ पटेल, जिला उपाध्यक्ष राधेश्याम मिर्जापुरी, महेंद्र राम, मोनिका सिंह, महासचिव अजित किशोर नारायण, उमेशचंद्र कप्तान, नागेंद्र सिंह, प्रिंस शर्मा, मनोज पटेल, अमरेंद्र साह, प्रकोष्ठ जिलाध्यक्षों में महिला की रीता ठाकुर, उद्योग के मनोज निराला, शिक्षक के प्रो चंद्रभूषण सिंह शशि, खेल के सोनू चौरसिया, महादलित के अनिल दास, दलित के सुरेंद्र पासवान शास्त्री, युवा के सुभाषचंद्र सिंह, चिकित्सक के इंद्रजीत कुमार, अल्पसंख्यक के मो वशीम राजा, प्रखंड अध्यक्षों में मनोज पांडेय, संजय पप्पू पांडेय, बैधनाथ सिंह, उमेश सिंह, हिमांचल कुमार, दिलीप सिंह, रविकांत राय, वीरेंद्र राय, श्याम राय, मंतोष सिंह, राजेश्वर मुकेश, आदि उपस्थित थे।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: