Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / शिवचन्द्र राम के नेतृत्व में चलाया गया जनसंपर्क अभियान

शिवचन्द्र राम के नेतृत्व में चलाया गया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0

नलिनी भारद्वाज, वैशाली। रवि चेतना परिषद द्वारा आगामी 23 फरवरी को पटना में रविदास जयंती कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर सघन रूप से जनसम्पर्क अभियान पूर्व मंत्री शिवचन्द्र राम के नेतृत्व में किया गया। रविदास जयंती समारोह में अधिक से अधिक संख्या में जुटने को लेकर आग्रह किया गया।

पूर्व मंत्री श्री राम ने जन सम्पर्क अभियान से लौटने के बाद कहा कि राघोपुर विधान सभा क्षेत्र के बिदुपुर प्रखण्ड के आधा दर्जन से अधिक गांवों के महादलित बस्तियों में जन सम्पर्क किया गया। उन्होंने कहा कि संत रविदास एक महापुरुष थे। उन्हें सभी जाति धर्म के लोग सम्मान की नजर से देखते है।वे जीवन प्रयन्त दिन दुखियों के सेवा में विश्वास रखते थे।पूर्व मंत्री श्री राम जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सी आर पी एफ जवानों की गई फिदायनी हमले में हत्या की तीव्र निंदा किया।

उन्होंने केंद्र सरकार से पाकिस्तान को सबक सिखाने को कहा। पूर्व मंत्री श्री राम अपने समर्थकों के साथ खिलवत, दाउदनगर, बिदुपुर, मथुरा, चकौसन आदि गांवों के महादलित बस्ती में जनसम्पर्क किया।उन्होंने कहा कि इस समारोह  में काफी संख्या में लोग प्रदेश के कोने कोने से जुटेंगे।

इस अवसर पर जनसम्पर्क अभियान में पूर्व मंत्री श्री राम के साथ अजय यादव, शिव प्रसाद राम, देवराज सिंह, सुशील कुमार, राजीव कुमार, रामानन्द, प्रमोद कुमार राय आदि थे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: