Breaking News
Home / National / Bihar / प्रिंट मिडिया को नयी दिशा देने में सहायक होगी पुस्तक हॉकर से हाकिम

प्रिंट मिडिया को नयी दिशा देने में सहायक होगी पुस्तक हॉकर से हाकिम

Hits: 11

रमेश शंकर झा, समस्तीपुर। जिले के विभूतिपुर प्रखंड के जे०पी०एन०एस उच्च विद्यालय नरहन में इंटेलीजों पब्लिशर्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर, पतैलिया निवासी विजय कुमार सिंह के द्वारा लिखित पुस्तक “हॉकर से हाकिम” का लोकार्पण समारोहपूर्वक किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय प्रधान डॉ. अनिल तिवारी ने और मंच संचालन शिक्षक अरविन्द कुमार दास ने की। समारोह को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने प्रिंट मीडिया को नई दिशा प्रदान करने में उक्त पुस्तक सहायक साबित होने की बातें कही गई।

पुस्तक के लेखक श्री सिंह ने अपने स्कूली जीवन की चर्चा करते हुए कार्यक्रम में मौजूद छात्रों से बड़ी लक्ष्य, कड़ी मेहनत के साथ विजन युक्त जीवन जीने की अपील की उन्होंने आत्मविश्वास को काफी तरजीह देते हुए कहा कि यह जीवन आधार है। दूर देहात सचिव सह कार्यक्रम संयोजक प्रभु नारायण झा ने पुस्तक व लेखक की भूमिका पर विस्तारित चर्चा करते हुए लेखक के जीवन सफर को युवाओं का प्रेरणश्रोत बताया। साथ ही अपने जीवन में सकारात्मक पहलुओं को अपनाने और नकारात्मक चीजों से दूरी बनाये रखने की आवश्यकता पर बल दिया।

मौके पर प्रह्लाद झा, ऋषिकेश मिश्र, लक्ष्मी नारायण सिंह, अनमोल कुमार, राजेश कुमार, विनीत कुमार, कुमारी किरण सिन्हा, सुमन सौरभ, गणेश कपूर, यशवंत कुमार, वंदना कुमेरी, मंजू कुमारी, दिनेश चंद्र, मनोज कुमार, मो. मुख्तार आलम आदि ने अपने विचार रखे। कार्यक्रम में काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

 

Check Also

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

गैस सिलेंडर वितरक की सुध न सरकार को न हीं संगठन को

Hits: 0वैशाली। कोरोना महामारी के दौर में फ्रंट लाइन वर्कर्स द्वारा किया जा रहा कार्य …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: