Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / प्रखंड नियोजित शिक्षकों को अपना अपना प्रमाण पत्र जमा करने को दिया आदेश

प्रखंड नियोजित शिक्षकों को अपना अपना प्रमाण पत्र जमा करने को दिया आदेश

Hits: 18

मृत्युंजय कुमार, भगवानपुर। जिला कार्यक्रम पदाधिकारी (स्थापना) शिक्षा विभाग बेगूसराय के ज्ञापंक़् 1491, दिनांक 25.5.2018 के आलोक में प्रखण्ड शिक्षा पदाधिकारी देवशंकर प्रसाद बच्चन ने प्रखण्ड के सभी, सी आर सी सी सहित प्रारंभिक विद्यालयों के प्रधानाध्यापक एवं सभी प्रभारी प्रधानाध्यपकों को पत्रांक 163, दिनांक 29.5.2018 को एक पत्र भेजकर आदेश दिया है।

जिसमे उन्होंने लिखा है कि प्रखण्ड स्तर पर कई शिक्षकों द्वारा एक ही शिक्षक पात्रता परीक्षा में उत्त्तीर्णता प्रमाण पत्र के आधार पर नियोजित शिक्षकों की वैधता की जाँच के लिए अपना अपना प्रमाण पत्र जमा करवाने का आदेश दिया है।

साथ ही उसमें निर्देश दिया है कि शिक्षक पात्रता परीक्षा के आधार पर नियोजित शिक्षकों का पूर्ण विवरण के साथ शिक्षक पात्रता परीक्षा का प्रवेश पत्र, अंक पत्र एवं आधार कार्ड का स्वअभिप्रमाणित छायाप्रति पत्र निर्गत करने की तिथि से दो दिनों के अंदर अधोहस्ताक्षरी कार्यालय में समर्पित करना सुनिश्चित करने का आदेश दिया है। और कहा है कि इस आशय का प्रमाण पत्र भी सभी प्रधानाध्यापक देगें की दी गई विवरणी में अंकित शिक्षकों के अतिरिक्त एक भी टी इ टी उत्तीर्ण शिक्षक नहीं छूटे हैं।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: