Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाग्य चमक रहा है,कर्नाटक में भी राजग की सरकार बनेगी: रामविलास पासवान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाग्य चमक रहा है,कर्नाटक में भी राजग की सरकार बनेगी: रामविलास पासवान

Hits: 19

नलिनी भारद्वाज, बिदुपुर। केंद्रीय मंत्री सह लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम विलास पासवान ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाग्य चमक रहा है,कर्नाटक में भी राजग की सरकार बनेगी।उन्होंने कहा की जब उत्तर प्रदेश में राजग की सरकार बन गयी तो कर्नाटक में तो जरूर सरकार बनेगी।

केंद्रीय मंत्री श्री पासवान बिदुपुर प्रखंड के बाजितपुर सैदात  स्थित लोजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष सह शिक्षक मोहन लाल वियोगी के श्राद्ध कर्म में भाग लेने पहुंचे थे। इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उक्त बाते कहा।उन्होंने बाजितपुर सैदात में स्वर्गीय वियोगी के आवास पर उनके तस्वीर पर फूल माला डाल कर श्रद्धा सुमन अर्पित किये।वही मृतक स्वर्गीय वियोगी के परिजनों से मिलकर सांत्वना भी दी।

उन्होंने स्वर्गीय वियोगी की विधवा सावित्री देवी की मांग पर अपने खुद की राशि से वियोगी जी की आदम कद प्रतिमा लगाने का आश्वसन भी दिये।उन्होंने उपस्थित परिजनों से कहा की प्रतिमा के निर्माण में कितनी राशि लगेगी,आप लोग बताये,या मुझे उनके अच्छी तस्वीर दे,जिसके आधार पर दिल्ली से ही प्रतिमा उनका बनाकर भेज दे।उन्होंने कहा की स्वर्गीय वियोगी पार्टी के कर्मठ एवम कर्त्तव्य निष्ठ कार्यकर्ता थे।वे काफी दिनों से लकवा के चपेट में आने के कारण बीमार थे।

इस अवसर पर लोजपा जिलाध्यक्ष इंदुभूषण सिंह उर्फ टुनटुन सिंह,कामेश्वर सिंह ,सांसद प्रतिनिधि अवधेश सिंह,राजू पासवान,महेश पासवान,सुरेंद्र ठाकुर,अशोक पंडित, अजय कुशवाहा,सहित मृतक वियोगी के परिजनों में मुखिया मंजू देवी,सोनू पासवान,कुमार अविनाश चन्द्र,चन्द्र प्रभा देवी,सावित्री देवी विधवा,कुमार संतोष चन्द्र,रिंकी रंजन,कोमल रंजन,कुमार सत्यम चन्द्र,कुमार शिवम,मुस्मात सुनीता आदि ने फूल माला पहनाकर केंद्रीय मंत्री श्री पासवान का स्वागत किया।केंद्रीय मंत्री श्री पासवान स्वर्गीय वियोगी के घर भोजन भी किये।

इसके पूर्व हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग में बाजितपुर सैदात आने के क्रम में पार्टी कार्यकर्ताओ ने श्री पासवान का जगह जगह पर रोक कर भव्य स्वागत भी किया।प्रखंड के रजासन चौक पर प्रखंड सांसद प्रतिनिधि अशोक पंडित के नेतृत्व में श्री पासवान का स्वागत पार्टी कार्य कर्ताओ द्वारा बैड पार्टी के साथ किया गया।जबकि बिदुपुर बाजार गांधी चौक के निकट मृत्युंजय कुमार ,रवि शंकर सिंह,ललन कुमार आदि ने श्री पासवान का स्वागत किया।इसके अलावा माइल,मधुरापुर आदि जगहों पर भी श्री पासवान का स्वागत किया गया।

Check Also

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

23 वर्षीय विवाहिता की गला घोंटकर ससुराल वालों ने की हत्या

Hits: 0बिदुपुर।बिदुपुर थाना के धोबौली गांव में बीते शुक्रवार की देर रात ससुराल वालों ने …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: