Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / राजनीतिक दलों के बैनर पोस्टर को 24 घण्टे के अंदर हटा लेने का दिया आदेश

राजनीतिक दलों के बैनर पोस्टर को 24 घण्टे के अंदर हटा लेने का दिया आदेश

Hits: 0

नलिनी भारद्वाज, वैशाली। आगामी लोकसभा की चुनाव की तिथि की घोषणा निर्वाचन आयोग द्वारा बीते रविवार को किये जाने के बाद स्थानीय प्रशासन की कवायद तेज हो गयी है।सोमवार को प्रखण्ड मुख्यालय में सेक्टर मजिस्ट्रेट ,पँचायत सचिव,राजस्व कर्मचारी के साथ बीडीओ ,सी ओ और थानाध्यक्ष द्वारा संयुक्त रूप से बैठक की गई। बैठक में मुख्य रूप से सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट ,पँचायत सचिव,राजस्व कर्मचारी के क्षेत्र में लगे राजनीतिक दलों के बैनर पोस्टर को 24 घण्टे के अंदर हटा लेने एवम सम्बंधित राजनीतिक दलों के पदाधिकारी को भी बैनर पोस्टर हटाने को कहा गया।यदि 24 घण्टे के बाद राजनीतिक दलों के बैनर पोस्टर देखे जायेगे तो सबंधित राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं एवम पदाधिकारी के विरुद्ध प्रथमिकी दर्ज कराया जाएगा।

बैठक की अध्यक्षता बीडीओ राकेश कुमार ने करते हुए सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट को सम्बंधित क्षेत्र में निगरानी में युद्ध स्तर पर बैनर पोस्टर हटवाने को कहा।उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग के निर्देशों का सभी कर्मी एवम पदाधिकारी और राजनीतिक दल अक्षरशः पालन करे।

बैठक के बाद बिदुपुर बाजार में सेक्टर मजिस्ट्रेट ,पुलिस पदाधिकारी,एवम कर्मियों के द्वारा बैनर पोस्टर हटाये गये।वही घोषणा भी कराये गये,की किसी भी भवन पर राजनीतिक दलों का बैनर पोस्टर बिना अनुमति के नही लगेंगे।बिदुपुर बाजार में बैनर पोस्टर हटाने को दौरान हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग पर जाम भी लग गया।

Check Also

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

गैस सिलेंडर वितरक की सुध न सरकार को न हीं संगठन को

Hits: 0वैशाली। कोरोना महामारी के दौर में फ्रंट लाइन वर्कर्स द्वारा किया जा रहा कार्य …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: