Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / पुलिसकर्मी समेत थाना उड़ाने का धमकी देने के मामले में एक गिफ्तार

पुलिसकर्मी समेत थाना उड़ाने का धमकी देने के मामले में एक गिफ्तार

Hits: 453

अभिषेक राय, तेघड़ा। तेघड़ा (बेगूसराय) आमजन अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस पर निर्भर करती है और आलम यह है कि शायद अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं। मामला है विगत छब्बीस अप्रैल का जब सुबह के लगभग साढ़े ग्यारह बजे तेघड़ा थाना के सरकारी मोबाइल पर एक अज्ञात व्यक्ति ने दो बार फोन कर थाना उड़ाने एवं पुलिस कर्मियों के हत्या करने की बात कही।

मामले की गंभीरता को देखते हुए तेघड़ा थानाध्यक्ष राजविंदु प्रसाद ने तत्काल अपने वरीय पदाधिकारियों को सूचित किया। वरीय पदाधिकारियों ने भी तत्काल मामले की जाँच के निर्देश दिए। जांचोपरांत पता चला कि जिस मोबाइल नंबर से थाना के सरकारी मोबाइल पर धमकी आया था वह नंबर तेघड़ा थानाक्षेत्र के ही बिसौवा गाँव निवासी दहार मालाकार की पत्नी पवन देवी के नाम से है। पुलिस ने उक्त मोबाइल धारक के घर पर जब छापेमारी किया तो घर से मोबाइल धारक फरार पाई गई। उसके बाद उक्त मोबाइल नंबर का दुबारा जाँच किया गया और पाया गया कि उक्त मोबाइल से किसी अन्य लोगों से भी बात चीत की गई है।

तब पुलिस ने उक्त दुसरे मोबाइल नंबर का डिटेल पता कर थानाक्षेत्र के ही दानियालपुर गाँव निवासी सरोज कुमार एवं एक अन्य नंबर धारक तेघड़ा थानाक्षेत्र के ही बजलपूरा गाँव निवासी पिंकी देवी पर दबाव बना कर धमकी देने वाले मोबाइल नंबर के उपभोक्ता की जानकारी लेनी चाही तो उन लोगों ने पुलिस को बताया कि उक्त नंबर मुफ्फसिल थानांतर्गत सिंघौल ओपी के उलाव निवासी चंदन भगत है, जो कि तेघड़ा तेघड़ा में ही पवन देवी के साथ ही कमरा किराया लेकर रहता था। सुचना के आधार पर पुलिस ने शुक्रवार को तेघड़ा पुराने प्रखंड कार्यालय के पास छापेमारी करने पहुंची जहाँ एक युवक पुलिस को देख भागने का प्रयास किया तो पुलिस ने शक के आधार पर उक्त युवक को धड़ दबोचा, जिसकी पहचान चन्दन भगत के रूप में हुई।

पुलिस ने जब गिरफ्त में लिए युवक की तलाशी ली तो उसके पास से एक मोबाइल बरामद हुआ जिसका आईएमइआई नंबर उस धमकी दिए जाने वाले मोबाइल के आईएमइआई नंबर से मेल खाता है। पुलिस के गहन पूछताछ के बाद गिरफ्त में लिए गये युवक ने कुबूल किया कि वह पवन देवी के साथ रहता है और उसने उसकी मर्जी से उसके नाम का सिम कार्ड प्रयोग करता है। पूछताछ में युवक ने पुलिस थाना उड़ाने एवं पुलिसकर्मियों को जान से मारने के धमकी संबंधित कोई भी जानकारी अभी नहीं दिया है, पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है।

थानाध्यक्ष राजविंदु प्रसाद ने बताया कि फ़िलहाल धमकी देने में प्रयुक्त सिम के असली मालिक पवन देवी एवं धमकी देने वाला शख्स चंदन भगत पर पुलिस ने अपनी पहचान छुपा कर किसी अन्य के मोबाइल से थाना उड़ाने एवं पुलिस को जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है। बाकि पूछताछ जारी है जल्द ही मामले का उद्भेदन किया जाएगा।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: